logo-image

Dalljiet Kaur Wedding:दलजीत कौर की दूसरी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स हुए शुरु, ये सितारे आए नजर 

टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर (Daljeet Kaur) जल्द ही बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

Updated on: 18 Mar 2023, 08:10 AM

New Delhi:

टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) जल्द ही बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. एक्ट्रेस के शादी से पहले के उत्सवों की शुरुआत हो चुकी है. दलजीत कौर ने अपने  इंस्टाग्राम हैंडल पर मेहंदी और हल्दी समारोह से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. संगीत और मेहंदी के वीडियो भी ऑनलाइन सामने आए हैं. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में परिवार के सदस्य, करीबी दोस्त रिद्धि डोगरा, करिश्मा तन्ना और सनाया ईरानी जैसी कई एक्ट्रेसस शामिल हुईं. 

आपको बता दें कि, शेयर की हुई एक वीडियो में, हम लड़कियों के ग्रुप के सुंदर डांस परफॉरमेंस को देख सकते हैं और भीड़ को उनके लिए चीयर करते हुए सुना जा सकता है. करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कपल की एक झलक शेयर की और एक्साईटेड दलजीत को भी डांस करते देखा जा सकता है. दलजीत भी लड़कियों के साथ शामिल हुईं और उन्होंने साजनजी घर आए गाने पर डांस किया.

दलजीत कौर की मेहंदी की तस्वीरों में उनके माता-पिता दिखाई दिए और एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “और यह शुरू होता है. मेरे और मेरे परिवार के लिए भावनात्मक दिन. हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें. दलजीत और निखिल हल्दी की रस्म के लिए हाथ में हाथ डाले चले और फैंस ने उनकी तस्वीरों को पसंद किया. एक्ट्रेस ने हल्दी की तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, "नई शुरुआत के लिए, एक समय में एक कदम."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

यह भी पढ़ें - Ponniyan Selvan 2: PS2 का नया गाना इन दिन होने जा रहा है रिलीज, पोस्टर हुआ आउट

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, दलजीत कौर की पहली शादी शालीन भनोट के साथ हो चुकी है. दलजीत और शालीन ने 2009 में शादी की थी लेकिन 2015 में अलग हो गए थे. उनका एक बेटा है जिसका नाम जयडन भनोट है. दलजीत की शादी की खबरों पर रिएक्शन देते हुए, शालिन ने मीडिया से कहा, “मुझे अभी उससे मिलना और बात करना बाकी है. मैं उसके लिए बहुत खुश हूं. भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे वह सारी खुशियां दे जिसकी वह हकदार है. लोगों का आगे बढ़ना सामान्य बात है, और उन्हें जीवन को एक और मौका देना चाहिए. कुछ समायोजन करने की आवश्यकता है और यह ठीक है."