News Nation Logo
Banner

Elle Awards 2022: दीपिका और कार्तिक के बीच दिखी जबरदस्त कैमेस्ट्री, 'आशिकी 3' का अनुमान लगा रहे फैंस

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 17 Nov 2022, 07:42:46 AM
कार्तिक और दीपिका

कार्तिक और दीपिका (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

मुंबई में एली इंडिया ब्यूटी अवॉर्ड्स 2022 के दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की. पठान एक्ट्रेस सफेद ट्यूल स्कर्ट और मोनोक्रोम शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थी. वहीं इन सबमें सबसे दिलचस्प बात ये है कि दीपिका ने कार्यक्रम में तब एंट्री की जब कार्तिक आर्यन भी वहां पहुंचे. कार्तिक ने दीपिका को प्यारी सी स्माइल दी वहीं उसके बाद दोनों ने साथ में पैपराजी को फोटोज के लिए पोज भी दिए. दोनों के बीच की जबरदस्त कैमेस्ट्री ने ऑडियन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा. 

दोनों को अवॉर्ड शो में साथ में देखकर फैंस अनुमान लगा रहे थे कि आशिकी 3 (Aashiqui 3) में मेल रोल के लिए दीपिका की भूमिका कन्फर्म हो गई है. हालांकि, निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है.इससे पहले भी रिपोर्ट में कहा गया था कि आशिकी 3 में दीपिका पादुकोण का फीमेल रोल के लिए विचार किया जा रहा है. तीसरी किस्त आधिकारिक तौर पर इस साल सितंबर में लॉन्च की गई थी, और कार्तिक आर्यन की अनुराग बसु के निर्देशन में मुख्य भूमिका निभाने की पुष्टि की गई है लेकिन दीपिका को लेकर अभी कोई अधिकारिक ऐलान सामने नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें-Abhishek Pathak on box office prediction : 'Drishyam 2' के मेकर्स को बॉक्स ऑफिस की नहीं है परवाह! ...इसलिए बनी है मूवी

तेलुगु डेब्यू करने के लिए तैयार है एक्ट्रेस 

दीपिका के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो लोकप्रिय स्टार अगली बार पठान में दिखाई देंगे, जो आगामी स्पाई थ्रिलर है जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं.  वह एरियल एक्शन थ्रिलर फाइटर के लिए ऋतिक रोशन के साथ भी हाथ मिला रही हैं, जो हाल ही में शुरू हुई है. दीपिका पादुकोण प्रभास स्टारर प्रोजेक्ट के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं. वह कथित तौर पर एसएस राजामौली और महेश बाबू की अनटाइटल्ड एडवेंचर फिल्म में महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए भी बातचीत कर रही हैं. 

एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस की सफलताओं के साथ दर्शकों को आकर्षित करने वाली यह एक्ट्रेस अगली बार मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फ्रेडी में दिखाई देंगे, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. कार्तिक आर्यन की अगली नाटकीय रिलीज शहजादा होगी, अल्लू अर्जुन अभिनीत तेलुगु ब्लॉकबस्टर अला वैकुंठपुर्रमलू की आधिकारिक रीमेक है. उनके अन्य प्रोजक्टेस में सत्यप्रेम की कथा, आशिकी 3, हेरा फेरी 3 और प्यार का पंचनामा 3 शामिल हैं. 

 

First Published : 17 Nov 2022, 07:42:46 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.