logo-image

Debina Bonnerjee: देबीना और गुरमीत ने अपनी दूसरी बेटी के नाम का किया खुलासा, जानें नाम का अर्थ 

टीवी इंडस्ट्री के सितारे देबीना (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary)  ने हाल ही में ही अपनी दूसरी बेटी की स्वागत किया था.

Updated on: 03 Jan 2023, 05:20 PM

:

टीवी इंडस्ट्री के सितारे देबीना (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary)  ने हाल ही में ही अपनी दूसरी बेटी की स्वागत किया था. साथ ही अब इस कपल ने अपनी नन्हीं परी के नाम का सोशल मीडिया पर खुलासा किया है.  आपको बता दें कि, बंगाली सुंदरी देबीना (Debina Bonnerjee) और उनके प्यारे पति गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने अपनी बेटी का नाम दिविशा (Divisha Chaudhary) रखा है. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, दोनो एक्टर्स ने अपनी बड़ी बेटी का नाम लियाना चौधरी (Lianna Chaudhary) रखा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

दरअसल, आज लोकप्रिय टेली अभिनेता गुरमीत ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी देबिना और उनकी नवजात बेटी दिविशा की एक अनमोल तस्वीर पोस्ट की. शेयर की हुई तस्वीर में गुरमीत और दिविशा के साथ देबिना को गोवा वाइब्स का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. साथ ही दोनों ने अपनी लाडली बेटी को अपनी बाहों में लिया हुआ है. सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा, "हमारी जादुई बच्ची का नाम "दिविशा" रखा गया है, जिसका अर्थ है सभी देवीयों की मुखिया मां दुर्गा. " 

इससे पहले, इस खुशखबरी को दुनिया के साथ शेयर करते हुए गुरमीत ने इंस्टाग्राम पर फैंस को अपनी दूसरी बेटी के जन्म की जानकारी दी. उन्होंने अपने शुभचिंतकों से अनुरोध किया कि वे उन्हें प्राईवेसी प्रदान करें, यह कहते हुए कि उनके नन्हे मुंचकिन का जन्म नियत समय से पहले हुआ था. दोनों ने कहा था, "हमारी बच्ची का दुनिया में स्वागत है. हम फिर से माता-पिता बनने के लिए उत्साहित हैं, हम इस समय कुछ गोपनीयता की सराहना करते हैं क्योंकि हमारा बच्चा नियत समय से पहले ही दुनिया में आ गया है. "

यह भी पढ़ें - Urfi Javed: 'मैं खुद को मार लेती हूं, बिना वजह मेरे...',बीजेपी नेता चित्रा वाघ को उर्फी जावेद का जवाब

आपको बता दें कि, देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की बड़ी बेटी लियाना चौधरी का जन्म 3 अप्रैल, 2022 को हुआ था. मशहूर टीवी जोड़ी ने लियाना के जन्म के कुछ महीने बाद, जब अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की घोषणा की तो फैंस को काफी आश्चर्य हुआ था.