News Nation Logo

Death Threat : शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 08 Oct 2022, 03:55:06 PM
06 706

Shehnaaz Gill, Santokh Singh Sukh (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

सभी की चहेती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh)को कथित तौर पर फोन कॉल के जरिए जान से मारने की (Death Threat) धमकी मिली है.  इतना ही नहीं, व्यक्ति ने दिवाली से पहले जान से मारने की भी धमकी दी थी. संतोख को यह फोन तब आया जब वह ब्यास से पंजाब के तरनतारन जा रहे थे. रिपोर्ट के अनुसार, फोन करने वाले ने संतोख को फोन पर गाली दी और कहा कि वह दिवाली से पहले अपने घर पर उसे मार डालेगा. संतोख ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. यह पहली बार नहीं है जब शहनाज के पिता को जान से मारने की धमकी मिली है.  पहले भी उन पर हमला हो चुका है. 

यह भी जानिए -  BB16: कंटेस्टेंट दबंग खान ने दी शालीन भनोट को सलाह

आपको बता दें कि 25 दिसंबर 2021 को, शहनाज़ के पिता पर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद दो लोगों ने हमला किया था. अज्ञात लोगों ने उन पर फायरिंग की थी. घटना उस वक्त हुई जब वह अमृतसर से ब्यास जा रहे थे.
निरीक्षण के दौरान पता चला कि जिस हमलावर ने उन्हें गोली मारने की कोशिश की वह अमृतसर (Punjab)का रहने वाला था.

संतोख ने साझा किया कि उनके बॉडीगार्ड को वॉशरूम जाना था और इसलिए उन्होंने गुरदासपुरिया ढाबे के पास अपनी कार रोकी थी.  कथित तौर पर, चार गोलियां चलाई गईं थी, जो उनकी कार को टक्कर मार गईं. संतोख के बंदूकधारियों द्वारा उसे बचाने के लिए दौड़े जाने के तुरंत बाद हमलावर भाग गए. 

First Published : 08 Oct 2022, 03:53:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.