News Nation Logo

BB16: कंटेस्टेंट दबंग खान ने दी शालीन भनोट को सलाह

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 08 Oct 2022, 03:18:32 PM
04 49360946

Salman Khan, Shaleen Bhanot (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की शुरूआत हो चुकी है. शो सुर्खियां बटोरने में कामयाब भी हो रहा है.  बिते दिन शो का पहला पहले वीकेंड का वार था. शो के होस्ट सलमान खान ने घर में शानदार तरीके से एंट्री ली. उनकी एंट्री और लुक दोनों ही पसंद किया जा रहा है. सलमान को घर के अंदर देखकर सभी कंटेस्टेंट के चहरे पर एक अलग ही चमक थी. वहीं गोरी नागोरी और सुंबुल तौकीर के डांस ने सभी का दिल जीत लिया. इसके अलावा सलमान खान ने घरवालों के लिए एक पार्टी रखी, जिसमें घर के कुछ ही सदस्य शामिल हुए थे. पार्टी में शामिल होने वाले सदस्यों में अब्दू रोजिक (Abdu Rozi), निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia),और भी कई सदस्य थे. 

यह भी जानिए -  Bigg Boss 16: 'टाइम ज्यादा नहीं है इस घर में,' Salman ने अंकित गुप्ता को किया अलर्ट

घरवालों (BB16) के साथ डिनर करते हुए, दबंग खान ने उन्हें (Salman inside BB 16 house) कुछ टिप्स दिए कि वे खेल में कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं. शालीन के साथ बातचीत करते हुए एक्टर ने कहा कि अब जब वे मिल गए हैं तो वो उनकी कुछ गलतफहमी को दूर करना चाहेंगे. सलमान आगे कहते हैं कि शालीन को लगता है कि वह घर चला रहे हैं, वो एक बहुत अच्छे सलाहकार हैं और वो ऐसा मानने वाले अकेले नहीं है, बल्कि जो लोग उनसे सलाह लेने आते हैं, वे भी ऐसा मानते हैं.

इसके अलावा सलमान ने दूसरे सदस्यों को भी फटकार लगाई. कल के एपिसोड को दर्शकों ने काफी रिस्पांस दिया है. इसका सबसे बड़ा कारण है घर में सलमान खान की एंट्री. वैसे शो में आज भी कई सारे धमाके होने वाले हैं, जो दर्शकों के लिए देखना काफी दिलचस्प होगा.  

First Published : 08 Oct 2022, 03:17:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.