logo-image

Bigg Boss 16: 'टाइम ज्यादा नहीं है इस घर में,' Salman ने अंकित गुप्ता को किया अलर्ट

सुंबुल, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, साजिद खान अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) को घर के सबसे 'फ्लॉप' प्रतियोगी के रूप में चुनते हैं. उनकी शिकायत है कि अंकित की ओर से कोई बातचीत कोई भागीदारी नहीं दिखाई दे रही है.

Updated on: 08 Oct 2022, 12:09 PM

highlights

  • सलमान खान ने पहली बार कंटेस्टेंट के साथ किया डिनर
  • अंकित गुप्ता को शो में बताया गया फ्लॉप
  • रश्मिका मंदाना ने किया धमाकेदार डांस

 

मुंबई:

बिग बॉस 16 (Bigg Boss) का आगाज हो चुका है, इस बार का बिग बॉस हर सीजन से काफी अलग है. वहीं इस शो के पहला वीकेंड का वार भी कल शुक्रवार को टेलिकास्ट हुआ. बता दें ये पहली बार हुआ होगा कि पहले ही हफ्ते में सलमान खान घर के अंदर दिखाई दिए, साथ ही उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ खाना भी खाया. इस दौरान सलमान ने सभी घरवालों से बातचीत की, सलामन ने न केवल उनका मार्गदर्शन किया बल्कि घरवालों की अपने बारे में कई धारणाओं को भी तोड़ा. जहां उन्होंने गौतम सिंह विज (Gautam Vij) को बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगियों की नकल न करने के लिए निर्देशित किया, वहीं उन्होंने शालिन को खेल को अच्छी तरह से खेलने के लिए भी कहा. मज़ा यहीं खत्म नहीं होता है. वहीं आज  के एपिसोड में होस्ट और कुछ सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ में मस्ती भरे पल भी देखने को मिलेंगे. चैनल के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ने अपकमिंग एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें घरवालों को घर के सबसे 'फ्लॉप' कंटेस्टेंट को चुनने के लिए कहा गया है.

इस दौरान निमृत अपने दोस्त गौतम विज पर प्रियंका चाहर चौधरी का चयन करती है, अन्य जैसे सुंबुल, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, साजिद खान अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) को घर के सबसे 'फ्लॉप' प्रतियोगी के रूप में चुनते हैं. उनकी शिकायत है कि अंकित की ओर से कोई बातचीत कोई भागीदारी नहीं दिखाई दे रही है. वहीं होस्ट सलमान खान भी घर में कुछ न करने के लिए अंकित पर तंज कसते हैं. उनका कहना है कि अंकित के माता-पिता ने शिकायत की है कि उनका बेटा यह कहकर घर छोड़ गया कि वह बिग बॉस में जा रहा है अब वह शो में कहीं नहीं दिख रहा है. इस बात पर अंकित ने कहा, मुझे खुलने में थोड़ा टाइम लगता है. इस पर सलमान ने उनको अलर्ट करते हुए कहा, ये देखलेना टाइम ज्यादा नहीं है इस घर में. वहीं कुछ घरवाले ऐसे भी हैं जिन्हें लगता है कि अंकित की करीबी दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी उन्हें घर में दूसरों के साथ घुलने-मिलने नहीं देती हैं. 

रश्मिका मंदाना का सामी सामी पर डांस

इसी बीच अगर शो के आज की एपिसोड की बात की जाए तो आज शो में रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता ( Neena Gupta) सामी सामी पर डांस करते नजर आएंगे. इस दौरान रश्मिका मंदाना ने बिग बॉस के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक से अपने दिल की बात कही. उन्होंने कहा, आप मेरे फेवरेट हैं, मैं आपसे प्यार करती हूं. बता दें अब्दु रोजिक बिग बॉस के अब तक के सबसे क्यूटेस्ट कंटेस्टेंट में से एक हैं. अब्दू शो में हर किसी का मनोरंजन करते रहते हैं. वहीं घर के बाहर और अंदर उन्होंने दोनों जगह लोगों के दिल में अपनी बेहतरीन जगह बना ली है.