logo-image

डेविड वॉर्नर ने आलिया भट्ट के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

इस वीडियो की असल क्लिप 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' फिल्म के एक गाने की है. वीडियो में वॉर्नर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं

Updated on: 05 Jun 2021, 10:54 AM

highlights

  • डेविड वॉर्नर ने आलिया भट्ट के साथ किया डांस
  • वीडियो में डेविड ने टाइगर श्रॉफ की जगह ली है
  • डेविड स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के गाने पर डांस कर रहे हैं

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) अक्सर अपने मजेदार वीडियोज की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं. डेविड वॉर्नर अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स का मॉर्फ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने खुद को स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 के टाइगर श्रॉफ के रूप में बदल लिया. विस्फोटक बल्लेबाज का ये खास अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो की असल क्लिप 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' फिल्म के एक गाने की है. वीडियो में वॉर्नर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: यामी गौतम ने निर्देशक आदित्‍य धर संग रचाई शादी, देखें Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'आप सभी की पापुलर डिमांड के बाद पेश है.' डेविड वॉर्नर (David Warner) के वीडियो को लाखों व्यूज और कमेंट मिल चुके हैं. वॉर्नर के पूर्व टीम साथी ब्रेट ली ने भी कमेंट किया. पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली हंसते हुए इमोजी पोस्ट की है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फनी अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. यही वजह है कि भारत में भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

वीडियो में डेविड वॉर्नर (David Warner) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' (Student Of The Year 2) के 'हुक-अप सॉन्ग' (Hook Up Song) पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि डेविड वॉर्नर (David Warner) को आईपीएल स्थगित होने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खराब प्रदर्शन के बाद अपनी कप्तानी खोनी पड़ी थी. आईपीएल में हैदराबाद टीम ने इस सीज़न में अपने पहले 6 मैचों में से पांच में हार का सामना किया था. वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो उन्होंने साल 2014 की रिलीज 'हीरोपंती' के साथ फिल्मों में कदम रखा था. उनकी हिट फिल्मों में 'बागी', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'वॉर' शामिल हैं.