News Nation Logo

आर्यन खान की बेल पर फैसला आज, जेल में कटेगी रात

Cruise ship raid case : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ा झटका लगा है. आज की रात भी आर्यन खान जेल में रहेंगे. मुंबई की एक अदालत में एक बार फिर आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई अगली तारीख के लिए टल गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 13 Oct 2021, 05:59:52 PM
Aryan Khan

आर्यन खान को बड़ा झटका (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Cruise ship raid case : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ा झटका लगा है. आज की रात भी आर्यन खान जेल में रहेंगे. मुंबई की एक अदालत में एक बार फिर आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई अगली तारीख के लिए टल गई है. आर्यन खान के वकील और एनसीबी के बीच चली लंबी बहस के बाद सेशंस कोर्ट ने गुरुवार दोपहर 12 बजे तक के लिए सुनवाई टाल दी है. आपको बता दें कि बुधवार को आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत पर सुनवाई हुई है.

यह भी पढे़ं : IPL 2022 : अगले आईपीएल में 2 नहीं, चाहिए 5 नए कप्‍तान, जानिए क्‍या होंगे बदलाव

जमानत याचिका पर एनसीबी और आर्यन खान के वकील ने कोर्ट में दलीलें पेश की. आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने कहा कि NCB ने 3 अक्टूबर को आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन को गिरफ्तार किया था. पंचनामा में जहां कहा गया कि आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट साथ में थे, जबकि मुनमुन के साथ हमारा कोई लेनादेना नहीं है. उन्हें किस आधार पर गिरफ्तार किया गया वो मुझे नहीं पता, मुझे केवल इतना पता है कि आर्यन और अरबाज को साथ में हिरासत में लिया गया, लेकिन अदालत में तीनों को पेशकर उन्हें एक साथ गिरफ्तार किया गया. 

वकील अमित देसाई ने आगे कहा कि बार-बार जो ड्रग्स और कैश की बात हो रही है, उसमें से आर्यन खान के पास से कुछ नहीं मिला और पूरे ड्रग्स में से केवल 6 ग्राम चरस अरबाज के पास से मिला है, लेकिन एक चीज जो दिखाई देता है वो यही है कि ना ही चरस, ना MD या कोई पिल या कैश आर्यन के पास नहीं था. 

यह भी पढे़ं : T-20 world cup: धोनी की इस खास बात पर होगी सबकी नजर, टीम को मिलेगा फायदा

ASG अनिल सिंह ने कहा कि इस मामले में दृग्स consumption, sale की बात सामने आई है. यह एक गंभीर मामला है और समाज पर इसका असर पड़ा है. कई जगहों पर रेव पार्टी में युवा दृग्स ले रहे हैं. यह एक चिंताजनक बात है. उन्होंने आगे कहा कि यह मामला एक या दो व्यक्ति से जुड़ा नहीं है. हम पूरे एक गैंग की बात कर रहे हैं कि आखिर कहां तक यह मामला गया है, और वहीं पता लगाने की कोशिश शुरू है. यह कहीं नहीं लिखा है कि किसने बुलाया, इनविटेशन कहां है? यह मानना मुश्किल है कि मैं कहीं जा रहा हूं, मेरे साथ जो है, उसके पास ड्रग्स है और उसकी मुझे जानकारी नहीं है. 

First Published : 13 Oct 2021, 05:37:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.