News Nation Logo

आज फिर NCB ने क्रूज पर मारा छापा, हिरासत में लिए गए और 8 लोग

आज इस मामले में फिर से नार्कोटिक्स विभाग की टीम ने छापेमारी की है, जिसमें नार्कोटिक्स टीम को बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Oct 2021, 06:34:28 PM
ncb

आज फिर NCB ने क्रूज पर मारा छापा (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को रविवार को गिरफ्तार किया गया था. वहीं आज इस मामले में फिर से नार्कोटिक्स विभाग की टीम ने छापेमारी की है, जिसमें नार्कोटिक्स टीम को बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है, क्रूज से 8 लोगों को पकड़ा भी किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी छापेमारी जारी है और सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है. क्रूज पर एनसीबी को जो ड्रग्स मिला है उसे Meow Meow कहा जाता है. इस छापेमारी में मुंबई NCB जोनल हेड समीर वानखेड़े भी पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: चाइल्ड एक्टर से लेकर एस्पायरिंग निर्देशक तक, ऐसा रहा आर्यन खान का सफर

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को रविवार को एनसीबी ने एक रेव पार्टी के बाद ड्रग्स के सेवन, बिक्री और खरीद के आरोप में गिरफ्तार किया. एक लग्जरी क्रूज लाइनर पर एनसीबी ने छापे के दौरान आर्यन और 7 अन्य लोगों को हिरासत में लिया और बाद में औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया. पहले आर्यन, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को गिरफ्तार किया गया था, और तीनों को कड़ी सुरक्षा के बीच एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष पेश किया गया था, रविवार की देर रात और एक दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था.

नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत आज सभी को न्यायिक हिरासत के लिए फिर से अदालत के सामने पेश किया जाएगा, वहीं आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे सहित उनकी टीम सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में एनसीबी की कार्रवाई को चुनौती देने की योजना बना रही है. 23 साल के आर्यन खान ने स्वीकार करते हुए कहा कि वह अपनी गिरफ्तारी के कारणों को समझते हैं और उन्होंने अपने परिवार को इसकी जानकारी दी है.

First Published : 04 Oct 2021, 03:18:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो