logo-image

धनाश्री वर्मा ने Beach पर किया डांस, पति युजवेंद्र चहल ने बनाया Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धनाश्री कुछ लोगों के साथ मिलकर समुद्र के किनारे डांस करती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 05 Mar 2021, 06:02 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के क्रिकेटर युजवेंद्र  चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धनाश्री कुछ लोगों के साथ मिलकर समुद्र के किनारे डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को डांस का शौक है और यह किसी से नहीं छिपा है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस का यूट्यूब चैनल है जिसके लाखों सब्सक्राइबर्स हैं, इसके साथ ही धनाश्री डांसिंग स्कूल भी चलाती हैं. 

यह भी देखें: जाह्नवी कपूर हैं बेहद स्टाइलिश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने पति के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. जहां से लगातार वो फैंस के साथ अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं.  धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने मालदीव से अपने डांस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अब तक की सबसे अच्छी जगह, क्या आप इस पर यकीन कर सकते हैं? मैंने डब्ल्यू मालदीव के लोगों से कुछ ऐसा करवाया. और इस वीडियो को युजवेंद्र चहल ने शूट किया है. कभी-कभी यह मजेदार होता है.' 

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने सैफ-अमृता के बेटे इब्राहिम को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस डांस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) आए दिन अपनी डांस वीडियो को पोस्ट करती रहती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का नाम सबसे ज्यादा चर्चित है. धनाश्री वर्मा पेशे से एक डेंटिस्ट, फेमस कोरियोग्राफर और यू ट्यूबर हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने फेमस भारतीय कोरियोग्राफर, श्यामक डावर से डांस सीखा है. धनाश्री (Dhanashree Verma) के यूट्यूब पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह पंजाबी सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने डांस के जरिए भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने बीते साल दिसंबर के महीने में ही शादी रचाई थी.