logo-image

A.R Ameen Accident: एआर रहमान के बेटे एआर अमीन के साथ हुआ क्रेन हादसा, बाल-बाल बची जान

हाल ही में, सिंगर बेनी दयाल (Benny Dayal) के एक म्यूजिक इवेंट में ड्रोन की चपेट में आने के कारण घायल हो गए थे.

Updated on: 05 Mar 2023, 07:04 PM

New Delhi:

हाल ही में, सिंगर बेनी दयाल (Benny Dayal) के एक म्यूजिक इवेंट में ड्रोन की चपेट में आने के कारण घायल हो गए थे. इस दुर्घटना के ठीक एक दिन बाद, संगीतकार एआर रहमान (A.R Rehman) के बेटे एआर अमीन (A.R Ameen) ने खुलासा किया कि वह भी कुछ दिन पहले सेट पर एक दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे. इस बात का खुलासा उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करके किया. 

आपको बता दें कि, गायक ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि झूमर, जो क्रेन के माध्यम से उनके ऊपर लटके हुए थे, जो सेट पर गिर गए, जहां वह प्रदर्शन कर रहे थे. लेकिन इन सब में अच्छी खबर यह है कि, अमीन को इस घटना से कोई चोट नहीं आई. उन्होंने खुलासा किया कि वह अभी भी हादसे से सदमे में हैं. सेट से पहले और बाद की तस्वीरें पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं सर्वशक्तिमान, अपने माता-पिता, परिवार, शुभचिंतकों और अपने आध्यात्मिक गुरु का शुक्रगुजार हूं कि मैं आज सुरक्षित और जिंदा हूं. अभी तीन रात पहले, मैं एक गाने की शूटिंग कर रहा था और मुझे भरोसा था कि टीम ने इंजीनियरिंग और सुरक्षा का ध्यान रखा है,और मैं कैमरे के सामने परफॉरमेंस देने पर ध्यान केंद्रित कर रहा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by “A.R.Ameen” (@arrameen)

गायक ने आगे कहा, “एक क्रेन से लटके हुए पूरे ट्रस और झूमर दुर्घटनाग्रस्त हो गए, जबकि मैं ठीक बीच में था. अगर यह कुछ इंच इधर-उधर होता, कुछ सेकंड पहले या बाद में, तो पूरा रिग हमारे सिर पर गिर जाता. मेरी टीम और मैं सदमे में हैं और आघात से उबरने में असमर्थ हैं. यह खबर चेन्नई में प्रदर्शन के दौरान बद्तमीज दिल गायक बेनी दयाल के ड्रोन की चपेट में आने के कुछ दिनों बाद आई है.

यह भी पढ़ें - Ibrahim Ali Khan Birthday: सारा ने भाई इब्राहिम को जन्मदिन पर ऐसे किया विश, देखें तस्वीरें

इस बीच, अपने अनुभव शेयर करने के बाद, कई लोग एआर अमीन का समर्थन देने के लिए आगे आए. गायक की बहन रहीमा रहमान ने लिखा, “भगवान की कृपा, मेरे भाई. हम आप के लिए यहां हैं." एआर अमीन के साथी गायक हृदय गट्टानी ने कमेंट किया, "भगवान का शुक्र है कि आप ठीक हैं भाई!". 

एआर अमीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह अभी तक नेवेर से गुडबाय (Never Say Goodbye), मौला वा सालिम (Maula Wa Sallim), नन्हीं सी जान (Nanhi Si Jaan) , मर्द मराठी (Mard Marathi) और बुल्लीगुव्वा (Bulliguvaa) जैसे कई गानों में आवाज दे चुके हैं.