logo-image

लक्ष्मी अग्रवाल की वकील को 'छपाक' में मिलेगा नाम, कोर्ट ने दिया आदेश

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में दीपिका पादुकोण के जाने के बाद से सोशल मीडिया पर #boycottchhapaak ट्रेंड कर रहा

Updated on: 09 Jan 2020, 03:06 PM

नई दिल्ली:

एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) की वकील रहीं अपर्णा भट्ट ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर कर फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) पर रोक लगाने की मांग की थी. कोर्ट ने अब अपर्णा भट्ट की याचिका पर फैसला सुनाते हुए आदेश दिया कि फिल्म निर्माता को फिल्म रिलीज में वकील का नाम देना होगा.

बता दें कि अपर्णा भट्ट ने अपनी दलील में दावा किया था कि वह कई सालों तक एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) की वकील थी और अभी तक उसे फिल्म में क्रेडिट नहीं दिया गया है. जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में दीपिका पादुकोण के जाने के बाद से सोशल मीडिया पर #boycottchhapaak ट्रेंड कर रहा था.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को लेकर इस डायरेक्टर का Tweet हुआ वायरल, स्वरा भास्कर बोलीं 'I love this man'

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) को लेकर काफी कोंट्रोवर्सी हो रही है. गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' अपने खलनायक के नाम को लेकर बुधवार को भी चर्चा में छाई रहीं. खबरों के मुताबिक लक्ष्मी पर तेजाब हमला करने के आरोपी का नाम बदले जाने के दावे के बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर 'नदीम खान' और 'राजेश' ट्रेंड करने लगे. हालांकि लक्ष्मी के जीवन पर आधारित फिल्म की कहानी वही है लेकिन किरदारों के नाम बदल दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का यह एक्टर बना स्टूडेंट, लिखा- #iamalsoastudent

जैसे लक्ष्मी का नाम बदलकर 'मालती' और नदीम का नाम 'बब्बू' उर्फ 'बशीर खान' कर दिया गया है. आपको बता दें कि साल 2005 में 15 साल की लक्ष्मी पर 32 साल के गुड्डू उर्फ नदीम खान (Nadeem Khan) ने 2 लोगों के साथ मिलकर एसिड हमला कर दिया था. लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) इस भयानक हमले के 3 महीने बाद तक हॉस्पिटल में एडमिट रहीं. इस एसिड अटैक का कारण था कि लक्ष्मी ने उससे शादी से इंकार कर दिया था. बता दें कि गुड्डू लक्ष्मी के बड़े भाई का दोस्त था. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' कल यानी 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है.