logo-image

Sukesh Chandrashekhar new letter : Jacqueline Fernandez के साथ सीरियस रिलेशन में था महाठग, Nora Fatehi को होती थी जलन

सुकेश चंद्रशेखर (Conman Sukesh Chandrashekhar) से जुड़ा 200 करोड़ रुपए का मनी लॉन्ड्रिंग (200 crore money laundering case) मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है.

Updated on: 21 Jan 2023, 05:49 PM

highlights

  • ठग सुकेश चंद्रशेखर का नया लेटर आया सामने
  • चिट्ठी में जैकलीन फर्नांडिस का किया समर्थन
  • नोरा फतेही के खिलाफ किए सनसनीखेज खुलासे

नई दिल्ली:

Sukesh Chandrashekhar new letter : सुकेश चंद्रशेखर (Conman Sukesh Chandrashekhar) से जुड़ा 200 करोड़ रुपए का मनी लॉन्ड्रिंग (200 crore money laundering case) मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है. जिसको लेकर आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. वहीं, हाल ही में महाठग सुकेश चंद्रशेखर का एक नया लेटर सामने आया है. जिसमें उसने एक बार फिर हैरान करने वाला दावा किया है. जिसके मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस के साथ सुकेश (Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar) सीरियस रिलेशन में था. लेकिन नोरा फतेही (Nora Fatehi Sukesh Chandrashekhar) को ये बात बिल्कुल रास नहीं आती थी. ऐसे में एक्ट्रेस जैकलीन से अलग होने के लिए सुकेश पर दबाव बनाती थी. इसके अलावा भी सुकेश ने डिटेल में कई जानकारियां दी. 

यह भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez का खुलासा- Sukesh Chandrashekhar ने जिंदगी बना दी 'नर्क'

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में बताया कि जैकलीन और वो एक-दूसरे को लेकर काफी गंभीर थे. लेकिन इस वजह से नोरा फतेही काफी जला करती थी. इस बारे में जानकारी होने पर सुकेश ने नोरा का कॉल उठाना बंद कर दिया था. लेकिन फिर भी वो उस पर फोन करते रहने का दबाव बनाती थई. सुकेश का कहना है कि नोरा एक्ट्रेस जैकलीन के खिलाफ उनका ब्रेनवॉश करती थी. वो चाहती थी कि जैकलीन और सुकेश अलग हो जाएं. वहीं, सुकेश ने निक्की तंबोली और चाहत खन्ना के साथ अपने रिश्ते पेशेवर ही बताए. वे रोमांटिक तौर पर जुड़े हुए नहीं थे. 

महाठग सुकेश ने उन आरोपों को पूरी तरह से मनगढ़ंत बताया, जो नोरा ने जैकलीन पर लगाए थे. सुकेश का कहना है कि नोरा कहानी बना रहीं हैं, उन्होंने ED और EOW के सामने अलग-अलग बयान दिए. सुकेश ने लेटर में लिखा, 'नोरा का कहना था कि वो मुझसे कार नहीं लेना चाहती थी. जबकि ऐसा कुछ था ही नहीं. नोरा के साथ जब मेरी मुलाकात हुई, तो उसके पास महंगी कार नहीं थी. ऐसे में दोनों ने मिलकर लग्जरी कारें सिलेक्ट की थी, जिसके स्क्रीनशॉट्स भी ED के पास हैं. मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था. लेकिन उस समय वो कार स्टॉक में नहीं थी और नोरा को तुरंत लग्जरी गाड़ी चाहिए थी. इसलिए मैंने उसे S सीरीज BMW कार गिफ्ट कर दी. नोरा अक्सर मुझे महंगे बैग और ज्वैलरी की तस्वीरें भेजती थी, जिन्हें मैंने उसे गिफ्ट भी किया था. मैंने करीब 2 करोड़ के गिफ्ट्स नोरा को दिए थे.' सुकेश का दावा है कि जो भी गिफ्ट उन्होंने नोरा को दिए हैं, उनके बिल वो नहीं दिखा सकती. 

इसके अलावा सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) ने निक्की तंबोली, चाहत खन्ना और सोफिया हयात के बारे में बताया ये तीनों उसके अपकमिंग प्रोजेक्ट में काम करने वाले थे. इनके साथ सुकेश के प्रोफेशनल रिलेशन थे. सुकेश ने निक्की और चाहत के लगाए आरोपों को खारिज करते हुए इसे महज पब्लिसिटी स्टंट बताया.