logo-image

Money Laundering case : Jacqueline Fernandez का खुलासा- Sukesh Chandrashekhar ने जिंदगी बना दी 'नर्क'

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering case) की वजह से चर्चा में बनी हुईं हैं.

Updated on: 18 Jan 2023, 10:26 PM

highlights

  • जैकलीन फर्नांडिस ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले पर की बात
  • कहा- सुकेश चंद्रशेखर ने किया गुमराह
  • सुकेश की वजह से जैकलीन की जिंदगी हो गई है नर्क

नई दिल्ली:

Sukesh Chandrashekhar's money laundering case : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering case) की वजह से चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसमें उनका नाम आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (conman Sukesh Chandrashekhar) से लगातार जुड़ रहा है. फिलहाल यह मामला कोर्ट में है. ऐसे में एक्ट्रेस को अक्सर सुनवाई के दौरान कोर्ट में हाजिर होना पड़ता है. साथ ही मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनका नाम सामने आने के बाद उन्हें लोगों की तरफ से काफी खरी-खोटी भी सुनने को मिली है. इस बीच हाल ही में इस मामले पर उनकी प्रतिक्रिया सामने आयी है. जिसमें उन्होंने कहा है कि सुकेश ने उन्हें गुमराह किया. उनका करियर और जिंदगी बर्बाद कर दी. उनका बयान इस समय चर्चा में आ गया है. 

यह भी पढ़ें- Jacqueline Fernandes ने सरेआम कैमरे के सामने बदले कपड़े, वीडियो हो गया वायरल

जैकलीन ने अपने बयान में कहा सुकेश ने मेरे इमोशन्स के साथ खेला और मेरी जिंदगी को तबाह किया है. सुकेश चंद्रशेखर ने मुझे मिसलीड किया है, मेरे करियर को खराब किया. उन्होंने बताया है कि वह सिर्फ दो बार सुकेश से मिली थी. दोनों बार उन्होंने सुकेश के प्राइवेट जेट से ट्रैवल किया था. एक्ट्रेस बताती हैं कि सुकेश का परिचय उन्हें एक सरकारी कर्मचारी के रूप में दिया गया था. वीडियो कॉल पर पता नहीं चलता था कि वह जेल से कॉल कर रहा है. जब भी सुकेश से कॉल पर बात होती थी तो बैकग्राउंड में पर्दे डले होते थे और सोफा डला दिखाई देता था. 

वो बताती हैं, सुकेश उनसे कॉल्स और वीडियो कॉल के जरिए बात करता था, दिन में 2-3 बार उनकी बात होती थी. वह उन्हें सबसे पहले सुबह शूटिंग के समय वीडियो कॉल करता था. फिर दोपहर और रात में सोने से पहले कॉल किया करता था. जब वह केरल गई थी, तब सुकेश ने उन्हें अपना प्राइवेट जेट दिया था. यहां तक कि केरल में एक्ट्रेस के लिए हेलीकॉप्टर राइड भी ऑर्गेनाइज करवाई थी.

एक्ट्रेस जैकलीन ने आगे बताया कि सुकेश के साथ उनकी बातचीत तब शुरू हुई, जब पिंकी ईरानी ने उनकी मेकअप आर्टिस्ट को इस बात का विश्वास दिला दिया था कि वह गृह मंत्रालय का कोई अहम अधिकारी है. जैकलीन का कहना है कि पिंकी को इस बारे में सारी जानकारी थी. लेकिन उसने इस बारे में एक्ट्रेस को नहीं बताया.