News Nation Logo

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट कर शाहरुख खान से जताई हमदर्दी

लोकसभा सांसद ने कहा कि लोगों को थोड़ी संवेदनशीलता रखनी चाहिए. दरअसल, आर्यन खान के ड्रग्स केस में नाम आने के बाद लोग शाहरुख खान के पुराने इंटरव्यू का हवाला दे रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 04 Oct 2021, 11:56:00 PM
shashi tharoor

शशि थरूर, कांग्रेस नेता (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • आर्यन खान मुंबई-गोवा क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में NCB की रिमांड पर हैं
  • एनसीबी के साथ लगातार चल रही पूछताछ से आर्यन खान बुरी तरह टूट गए हैं
  • आर्यन को एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद हिरासत में लिया है

 

 

नई दिल्ली:

Mumbai Cruise Drugs Case: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने एक क्रूज़ जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी की पृष्ठभूमि में सोमवार को कहा कि शाहरुख के पीछे पड़े लोग जिस तरह से उनकी परेशानी में मजे ले रहे हैं, उससे उन्हें घृणा होती है. शशि थरूर ने ट्वीट किया, ‘‘मैं मादक द्रव्यों का कोई प्रशंसक नहीं हूं और मैंने कभी इन्हें लेने की कोशिश नहीं की, लेकिन जिस तरह से शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर उनके पीछे पड़े लोग उनकी परेशानी में मजे ले रहे हैं, इसमें 23 वर्षीय व्यक्ति के चेहरे को खुशी से रगड़ने की जरूरत नहीं है. उससे मुझे घृणा सी होती है.’’ 

लोकसभा सांसद ने कहा कि लोगों को थोड़ी संवेदनशीलता रखनी चाहिए. दरअसल, आर्यन खान के ड्रग्स केस में नाम आने के बाद लोग शाहरुख खान के पुराने इंटरव्यू का हवाला दे रहे हैं. जिसमें शाहरुख खान की जबान फिसल गयी थी और वे अपने बेटे के बारे में कुछ आपत्तिजनक कह गये थे.

यह भी पढ़ें: Bollywood:गिरफ्तारी के बाद आर्यन ने दिया फैंस को पहला संदेश..जानें क्या हुआ बदलाव

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई-गोवा क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में NCB की रिमांड पर हैं. आर्यन को एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद हिरासत में लिया है. हमेशा लग्जरी जिंदगी जीने वाले आर्यन खान (Aryan Khan) ने कभी अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा की एक दिन वो ऐसे भी दिन देखेंगे. खबरों की मानें तो एनसीबी के साथ लगातार चल रही पूछताछ से आर्यन खान (Aryan Khan) बुरी तरह टूट गए हैं और काफी परेशान हो चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान पूछताछ के दौरान खुद को संभाल नहीं पाए और उनकी आंखों से आंसू झलक गए. 

First Published : 04 Oct 2021, 11:53:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.