News Nation Logo

Bollywood:गिरफ्तारी के बाद आर्यन ने दिया फैंस को पहला संदेश..जानें क्या हुआ बदलाव

आर्यन खान (aryan khan) की गिरप्तारी के बाद बड़े पर्दें के गलियारे में संन्नाटा सा पसरा हुआ हैं. किंग खान (king khan) के बेटे आर्यन का ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद हर शाहरूख फैंन काफी निराश है..

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 04 Oct 2021, 07:03:31 PM
aryan khan insta

faile photo (Photo Credit: social media)

highlights

  • इंस्टाग्राम से हटाई प्रोफाइल पिक, बैकग्राउंड किया सफेद
  •  चाहने वाले बोले हमेशा अग्रेसिव रहने वाले ने लगाया शांति का रंग
  •   फिलहाल NCB की हिरासत में है आर्यन खान 

New delhi:

आर्यन खान (aryan khan) की  गिरप्तारी के बाद बड़े पर्दें के गलियारे में संन्नाटा सा पसरा हुआ हैं. किंग खान (king khan) के बेटे आर्यन का ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद हर शाहरूख फैंन काफी निराश है.. लेकिन अगर आप सभी शाहरूख के साथ साथ बेटे आर्यन को भी बारीकी से फॉलो करते हैं.. तो शायद हमारी तरह आपकी निगाहों ने भी कुछ नोट जरूर किया होगा.  अगर नहीं तो सबसे पहले आर्यन खान के (INSTAGRAM HANDLE) पर एक नजर दौड़ाइए.. (POPULAR STAR KID) आर्यन खान की गिऱफ्तारी को 24 घंटे का वक्त भी नहीं हुआ और आर्यन की PROFILE में एक जबरदस्त बदलाव देखने को मिला है. उस बदलाव की अगर बात करें तो वो है आर्यन की (PROFILE PICTURE) बता दें की  आर्यन खान के (INSTAGRAM) से उनकी  (PROFILE PICTURE) को REMOVE कर दिया गया हैं..

यह भी पढें :क्या है रेव पार्टी की सच्चाई ?.. जानें हुआ क्या था क्रूज में उस रात

लगाया शांति का कलर 
आर्यन खान ने अपने इंस्टा प्रोफाइल (PROFILE) की जगह एक सफेद BACKGROUND सेट किया गया है..  जी हां 1.5 MILLION लोगों के दिलों पर राज करने वाले आर्य़न क्या अब अपने से आक्रोश के बजाय शांति से काम लेने का मैसेज देना चाहते हैं.  जाहिर है ये CHANGE खुद आर्यन ने नहीं बल्कि उनकी PR, TEAM द्वारा ही किया गया होगा क्योंकि इस वक्त आर्यन का फोन NCB की हिरासत में बारिकी से खंगाला जा रहा है..  फिलहाल गिरफ्तारी के चंद घंटे बाद आर्यन के INSTAGRAM से यूं उनकी PROFILE को REMOVE करने पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है.. नीचे कमेंट्स बॅाक्स में शेयर करके बता सकते हैं..

 

आर्यन के सोशल मीडिया फैन्स उनके इस बदलाव को देखकर शॅाक्ड हैं. इंस्टाग्राम का बैकग्राउंड देखकर कई लोगों ने अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स साझा किए हैं.. एक यूजर ने लिखा है..फंसने के बाद हर कोई अपने आप को शांतिप्रिय दिखाने की कोशिश करता है. वहीं दूसरे ने लिखा है ये पीआर टीम का काम है..इतने बड़े लोग सोशल मीडिया हैंडल करने के लिए पूरी टीम रखते हैं..

First Published : 04 Oct 2021, 06:24:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.