News Nation Logo
Banner

इरा खान के यौन शोषण मामले में लखनऊ के थाने में शिकायत दर्ज

इस वीडियो के आधार पर लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार थाने में अभिनेता आमिर खान की बेटी का 14 साल की उम्र में यौन शोषण करने वाले के खिलाफ शिकायत दी गई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Nov 2020, 08:10:00 PM
Ira Khan

इर ाखान (Photo Credit: फोटो- @khan.ira Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने साथ हुए यौन शोषण पर बात की थी. अब इस वीडियो के आधार पर लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार थाने में अभिनेता आमिर खान की बेटी का 14 साल की उम्र में यौन शोषण करने वाले के खिलाफ शिकायत दी गई है. अपनी बेटी के यौन शोषण की जानकारी छिपाने और पुलिस को जानकारी ना देने के लिए आमिर खान और इरा की मां और आमिर की पूर्व पत्नी के खिलाफ भी शिकायत की गई है. इस शिकायत पत्र में मामले की जांच की मांग उठाई गई है. 

यह भी पढ़ें: सलमान की फिल्म 'राधे' 2021 की ईद पर हो सकती है रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

पुलिस ने शिकायत पत्र ले लिया है और अभी FIR नहीं दर्ज हुई है. बता दें कि आमिर की बेटी इरा ने खुद के डिप्रेशन में होने की बात सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करते हुए बताया था कि महज 14 साल की उम्र में उनका यौन शोषण हुआ था और ऐसा करने वाला व्यक्ति उनकी जान-पहचान का ही था.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार और रणवीर सिंह 2021 में करेंगे धमाका, इस दिन रिलीज होगी 'सूर्यवंशी' और '83'

इस वीडियो के बाद से इरा खान सुर्खियों में हैं. इरा ने इस वीडियो में बताया कि तब मैं यह नहीं जानती थी कि मेरे साथ ऐसा करने वाला व्यक्ति यह सब जानबूझकर कर रहा था या अंजाने में, मैं उन्हें जानती थी और यह मेरे साख लगभग रोज ही होता था. बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण, इलियाना डिक्रूज सहित कई सितारों ने खुद के डिप्रेशन में होने की बात कबूली है. इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं.

First Published : 20 Nov 2020, 08:10:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ira Khan

वीडियो