News Nation Logo
Banner

दिल्ली दंगों को लेकर स्वरा भास्कर पर लगा ये बड़ा आरोप

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक बयानी के लिए काफी मशहूर हैं. स्वरा अक्सर अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Feb 2021, 05:43:57 PM
swara bhasker

दिल्ली दंगों को लेकर स्वरा भास्कर पर लगा ये बड़ा आरोप (Photo Credit: फोटो- @reallyswara Instgaram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के खिलाफ कानपुर में परिवाद दाखिल हुआ है. कानपुर की अदालत में परिवाद दाखिल करने वाले वादी अधिवक्ता विजय बख्शी द्वारा आरोप लगाया गया कि बॉलीवुड की प्रसिद्ध हस्ती स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने कथनों, भाषणों और ट्वीट द्वारा समय-समय पर विरुद्ध टिप्पणी करके समाज में भेदभाव पैदा करने का काम कर रही हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने शाहीन बाग में सीएए के विरोध को लेकर चल रहे धरने में एक समुदाय विशेष की भावना को भड़काकर भारत सरकार, सुप्रीम कोर्ट और सुरक्षा एजेंसियों के खिलाफ जहर उगला है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर किया शेयर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अधिवक्ता विजय बख्शी ने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को लेकर आगे कहा कि दिल्ली में 23 से 25 फरवरी के बीच हुए दंगे इसी का परिणाम हैं. इन दंगों में कई निर्दोष लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी जबकि कई जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. इससे देश की छवि खराब होने के साथ अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी नुकसान हुआ है. इस पर अब तक स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने सोशल मीडिया के जरिए सीएए और एनआसी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबीना कर रही हैं पार्टी, देखें ये धमाकेदार डांस Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक बयानी के लिए काफी मशहूर हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अक्सर अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. फिल्म जगत हो या राजनीति, हर मुद्दे पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपनी राय रखती हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपनी दमदार एक्टिंग और बेबाक अंदाज के दम पर आज अपनी अलग पहचान बनाई है. नॉन फिल्मी बैकग्राउंड होने के चलते भले ही स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को अपने फिल्मी करियर में मुश्किलों का सामना करना पड़ा है, लेकिन के समय में स्वरा की गिनती टॉप की एक्ट्रेसेस में होती है. 9 अप्रैल 1988 को दिल्ली में जन्मीं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने जेएनयू से सोशियोलॉजी में डिग्री हासिल की है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की मां इरा भास्कर जेएनयू में प्रोफेसर हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने रांझणा से लेकर अनारकली ऑफ आरा, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. 

First Published : 24 Feb 2021, 05:43:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.