logo-image

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत हुई नाजुक, अब तक होश में नहीं आए कॉमेडियन

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के भाई दीपू श्रीवास्तव ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान को बातचीत के दौरान जानकारी दी कि उनके भाई अभी भी ठीक नहीं हुए हैं. नाही उन्हें होश आया है.

Updated on: 11 Aug 2022, 01:19 PM

नई दिल्ली :

देश के जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत काफी सीरियस है. बिते दिन कॉमेडियन को जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. इस खबर के बाद से उनके फैंस और घरवाले बेहद परेशान हैं. लोगों की परेशानी इस वजह से और बढ़ रही है कि उन्हें अभी तक होश नहीं आया है. हाल ही रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. राजू श्रीवास्तव के फैंस बस यही दुआ कर रहे हैं कि वो सुरक्षित रहे और जल्द से जल्द ठीक हो जाए. 

यह भी जानिए -  फिल्म लाल सिंह चड्ढा को कुछ ने किया बायकॉट वहीं कुछ ने बताया अब तक की बेस्ट मूवी

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के भाई दीपू श्रीवास्तव ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान को बातचीत के दौरान जानकारी दी कि उनके भाई अभी भी ठीक नहीं हुए हैं. नाही उन्हें होश आया है. दीपू श्रीवास्तव ने डॉक्टरों के हवाले से कहा कि राजू श्रीवास्तव की हालत चिंताजनक है और फिलहाल उन्हें आईसीयू में रखा गया है.

दीपू ने बताया कि एम्स के डॉक्टर्स राजू श्रीवास्तव को होश में लाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं, मगर अब तक उन्हें होश नहीं आया है और उनके शरीर में अब तक किसी तरह की कोई हलचल नहीं देखी गयी है, जो डॉक्टर्स और उनके करीबियों की चिंता को और बढ़ा रहा है. दीपू ने कहा कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टर्स उन्हें (Raju Srivastav) वेंटिलेटर पर रखने पर विचार कर रहे हैं.