News Nation Logo
Banner

Kapil Sharma और Krushna Abhishek के बीच फिर आई दरार! कॉमेडियन ने खोली सारी पोल

मामा-भांजा लड़ाई के बाद कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं. कृष्णा ने अपने और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बीच हुई अनबन पर खुलकर बात रखते हुए साड़ी सच्चाई बयां कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 28 Jan 2022, 02:35:34 PM
Article

Kapil Sharma और Krushna Abhishek के बीच फिर आई दरार (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) दर्शकों के बीच खासा पॉपुलर है. शो का यूनीक कांसेप्ट और इसमें नजर आने वाले एक से बढ़कर एक किरदारों के चलते यह दर्शकों का पसंदीदा कॉमेडी शो बना हुआ है. पिछले कुछ समय से इस शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच अनबन की खबरें पढ़ने और सुनने को मिल रहीं थीं, जिस पर कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की है.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt स्टारर Gangubai Kathiawadi की रिलीज़ डेट हुई आउट, फरवरी की मीठी ठंड में परदे पर बढ़ाएंगी पारा

इंटरव्यू के दौरान, कृष्णा ने साफ कहा कि उनके और कपिल के बीच कोई अनबन नहीं है और वे दोनों एक दूसरे के साथ बेहद मजबूत बॉन्डिंग शेयर करते हैं. आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक, कपिल के शो में अलग-अलग कैरेक्टर्स में नजर आते हैं जिनमें सपना, धर्मेन्द्र और अमिताभ बच्चन का केरैक्टर मुख्य है.

                           

कृष्णा ने इस इंटरव्यू में आगे कहा, 'हमें एक दूसरे के राइवल के तौर पर दिखाया गया लेकिन इससे हमारी दोस्ती पर कोई फर्क नहीं पड़ा. मुझे आज भी याद है कि मेरे पिताजी का निधन होने पर सबसे पहले कपिल का ही फोन मेरे पास आया था. हम दोनों हमेशा से ही एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं और एक दूसरे का सम्मान करते हैं.'

                         

कृष्णा आगे कहते हैं, 'हमारे बीच दोस्ती की महीन रेखा समय के साथ और भी मजबूत हुई है. हमारी बॉन्डिंग समय के साथ बढ़ी है, यही वजह है कि हम पिछले चार साल से शो में साथ हैं.' कृष्णा ने शो के बाकी कंटेस्टेंट्स के बीच आपसी बॉन्डिंग पर भी अपनी बात मजबूती से रखी.

                        

कृष्णा ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'भारती सिंह, कीकू शारदा और चन्दन प्रभाकर सहित हम सभी कंटेस्टेंट्स के बीच अच्छी इक्वेशन है. हम सब मिलकर शो की बेहतरी के लिए काम करते हैं यदि शो सुपरहिट होता है तो हम भी सफल कहलाते हैं.'

First Published : 28 Jan 2022, 02:35:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.