News Nation Logo

Alia Bhatt स्टारर Gangubai Kathiawadi की रिलीज़ डेट हुई आउट, फरवरी की मीठी ठंड में परदे पर बढ़ाएंगी पारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज़ डेट सामने आ गई है. डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने फिल्म को अगले महीने परदे पर उतारने का एलान किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 28 Jan 2022, 01:04:27 PM
1017137 feature image 72

Gangubai Kathiawadi की रिलीज़ डेट हुई आउट, अगले महीने मचेगा भौकाल (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज डेट का एलान हो गया है. ये मस्ट अवेटेड फिल्म अगले महीने रिलीज होने जा रही है. संजय लीला भंसाली ने कुछ देर पहले ही इसकी घोषणा की है. डायरेक्टर ने इस फिल्म को अगले महीने यानी कि 25 फरवरी को परदे पर उतारने का फैसला किया है. बता दें कि, ये फिल्म काफी लंबे वक्त से सुर्ख़ियों का हॉट टॉपिक बनी हुई है.  

यह भी पढ़ें: सालों में तैयार हुआ Nawazuddin Siddiqui का आशियाना, फाइव स्टार होटल भी इसके आगे हैं फेल

दरअसल, इस फिल्म को पूरा करने में संजय लीला भंसाली को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. फिल्म निर्देशक समेत आलिया भट्ट और फिल्म के दूसरे स्टार कास्ट को कोरोना हो गया था और इसके कारण फिल्म की शूटिंग पूरा होने में वक्त लग गया. पिछले साल नवंबर में फिल्म की रिलीज डेट 18 फरवरी 2022 तय की गई थी, हालांकि कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए इसकी रिलीज डेट डाल दी गई.

                               

वहीं, इस फिल्म में अलिया भट्ट के किरदार की बात करें तो, आलिया गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं. ये पहली बार है जब अलिया फीमेल डॉन के किरदार में नजर आने वाली हैं. काफी पहले इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. हालांकि इसका ट्रेलर फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया था और दर्शकों की तरफ से ट्रेलर को मिला जुला रेस्पोंस मिला था.  

                               

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के अलावा वो मशहूर डायरेक्टर एस एस राजामौली (S S Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म जनवरी में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन Cororna के बढ़ते मामलों के चलते इसकी भी रिलीज पोस्टपोन कर दी गई.

                              

इसके अलावा, अलिया रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में स्क्रीन स्पेस करती दिखाई देंगी. दर्शक रणबीर और आलिया को पहली बार स्क्रीन पर साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. इसके साथ ही, आलिया रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) का भी हिस्सा बनेंगी जिसका एलान कुछ महीनों पहले ही हुआ है.

First Published : 28 Jan 2022, 01:04:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.