logo-image
लोकसभा चुनाव

CM Eknath Shinde Meets Salman Khan: सलमान खान से मिलने पहुंचे CM एकनाथ शिंदे, सलीम खान भी साथ आए नजर

CM Eknath Shinde Meets Salman Khan: बांद्रा में सलमान खान के आवास के पास हुई खतरनाक गोलीबारी की घटना के बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे बांद्रा स्थित अभिनेता के घर पहुंचे. वीडियो और तस्वीरें देखें.

Updated on: 17 Apr 2024, 07:33 AM

New Delhi:

CM Eknath Shinde Meets Salman Khan: रविवार सुबह (14 अप्रैल, 2024) मुंबई में सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां चलाई गईं. सलमान और उनका परिवार सुरक्षित और स्वस्थ हैं, जबकि घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. ताजा अपडेट के मुताबिक, मामले के दो आरोपियों को मुंबई से भागने के बाद गुजरात के भुज जिले में गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों को आज सुबह मुंबई लाए जाने के बाद मुंबई की किला अदालत में पेश किया गया और वे 25 अप्रैल तक हिरासत में रहेंगे. इस बीच,  सीएम एकनाथ शिंदे सलमान खान के घर उनका हाल चाल लेने पहुंचे थे. 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सलमान खान से मिलने पहुंचे
अब, एएनआई विजुअल्स के मुताबिक, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे इस भयावह घटना के बाद आज सलमान खान से मिलने के लिए बांद्रा स्थित उनके आवास पर पहुंचे. सीएम शिंदे ने सलमान खान से मुलाकात की, एक्टर के साथ गर्मजोशी से गले मिले और दबंग स्टार के साथ बातचीत के लिए बैठे.

अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने सलमान खान और उनके परिवार को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. एएनआई के मुताबिक, उन्होंने कहा, "मैंने सलमान खान से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि सरकार उनके साथ है. मैंने पुलिस टीम को इस पर तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया और उसी क्रम में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है... यह है महाराष्ट्र, यहां कोई गैंग नहीं बचा है... हम सभी गैंग और गुंडों को उखाड़ फेंकेंगे... यहां गुंडागर्दी नहीं चलने दी जाएगी... गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है... सख्त कार्रवाई की जाएगी."

उन्होंने आगे कहा, "मैंने पुलिस कमिश्नर को सलमान खान और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने का भी निर्देश दिया है... अपने लोगों का ख्याल रखना हमारा कर्तव्य है... अतीत में क्या हुआ, इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता." सरकार, लेकिन हम उन सभी गिरोहों और गुंडों को उखाड़ फेंकेंगे जो राज्य के किसी भी व्यक्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे..".

यह भी पढ़ें - Ravi Kishan Rumoured Daughter: बच्ची ने खुद को बताया रवि किशन की बेटी, सोशल मीडिया पर CM योगी से मांगा समय

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने भी सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास पर सलीम खान से मुलाकात की. उनके साथ पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी, विधायक जीशान सिद्दीकी और युवा सेना के राहुल कनाल भी मौजूद थे.