logo-image

Ranveer Singh struggle with maths :'Cirkus' फेम एक्टर के दिमाग में हुआ था 'शॉर्ट सर्किट', जानें पूरा मामला

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर फिल्मों और अपने अतरंगी अंदाज की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन फिलहाल वो खुद से जुड़े एक खुलासे की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं.

Updated on: 19 Jan 2023, 07:17 PM

highlights

  • रणवीर सिंह ने अपनी मानसिक स्थिति पर की बात
  • कहा- दिमाग के बायां हिस्सा में हो गया था शॉर्ट सर्किट!
  • मैथ्स और अकाउंटिंग में एक्टर थे कमजोर

नई दिल्ली:

Ranveer Singh struggle with maths : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर फिल्मों और अपने अतरंगी अंदाज की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन फिलहाल वो खुद से जुड़े एक खुलासे की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. जिसमें एक्टर ने बताया है कि उन्हें काफी समय तक ऐसा लगता था कि उनके दिमाग में शॉर्ट सर्किट (Ranveer Singh brain short circuit) हो गया है. इस बारे में जानकर उनके फैंस काफी हैरान हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Ranveer- Deepika ने एयरपोर्ट पर मारी स्टाइलिश एंट्री, लेकिन लोगों ने बताया- 'ओवरएक्टिंग की दुकान'

एक्टर ने इस बारे में एक मैग्जीन के साथ बातचीत में बताया. जिसमें उन्होंने कहा, 'लंबे समय से मैं ये सोचता था कि मेरे दिमाग के लेफ्ट साइड में शॉर्ट सर्किट हुआ है. मैं मैथ्स और अकाउंटिंग में अच्छा नहीं था. मुझे बहुत कम उम्र में ही पता चल गया था कि मेरी ताकत क्या है. मेरा दिमाग का दाहिना हिस्सा निश्चित रूप से ज्यादा प्रभावशाली है. इस बारे में कोई संदेह नहीं है. मेरी रुचि हमेशा आर्ट्स और क्राफ्ट्स, ड्रामा, डांस, सिंगिंग में थी. दोनों समूहों में मेरे इंट्रस्ट लेवल के बीच असमानता की बड़ी खाई ने भी इसे बहुत स्पष्ट कर दिया."

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh ने दिखाया 'Cirkus', लेकिन Avatar 2 बन गई रिंग मास्टर

रणवीर ने आगे कहा, "जब आप फिल्म बिजनेस चला रहे हो, तो आपका स्मार्ट होना अहम हो जाता है. सौभाग्य से मैं एक सपोर्ट सिस्टम से घिरा हुआ हूं, जो मेरी कमी को पूरा कर सकता है. मैं एक क्रिएटिव इंसान हूं. इसलिए विश्लेषणात्मक और रणनीतिक चीजें मैं उन लोगों पर छोड़ता हूं, जो मेरा सपोर्ट सिस्टम हैं और इससे निपटने के लिए बेहतर तरीके से तैयार हैं."

वहीं, अब बात कर ली जाए रणवीर (Ranveer Singh) के वर्कफ्रंट की तो आपको बता दें कि उनकी आखिरी फिल्म 'सर्कस' फ्लॉप साबित हुई थी. जो साल 2022 की भी आखिरी फिल्म बन गई, जिसे सक्सेस नहीं मिली. रणवीर ने अपनी इस फिल्म से लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. ऐसे में उन्हें काफी खरी-खोटी सुनने को मिली. खैर, उनकी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेमी कहानी' अब चर्चा में है. जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.