logo-image

सोशल मीडिया पर छाई 'छोटी कंगना', कंगना रनौत ने पूछा- तू पढ़ाई भी करती है या...

कंगना के चाहने वालों की कमी नहीं है लेकिन उनकी एक प्यारी सी 9 साल की फैन है. जो उन्हें हूबहू कॉपी करती है, उनके जैसे कपड़े पहनती है और तो और उनकी फिल्मों के सीन्स की भी नकल उतारती है. छोटी कंगना के लुक्स देखकर आपभी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

Updated on: 10 Jul 2021, 03:07 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही छोटी कंगना
  • कंगना रनौत को हूबहू कॉपी करती है छोटी फैन
  • छोटी कंगना से मिल चुकी हैं कंगना रनौत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो लगभग हर प्रकार के मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय व्यक्त करती हैं. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है, लेकिन इस वक्त इंटरनेट पर 'छोटी कंगना' [Choti Kangna (Suman Puri)] छाई हुई हैं. यूं तो कंगना के चाहने वालों की कमी नहीं है लेकिन उनकी एक प्यारी सी 9 साल की फैन है. जो उन्हें हूबहू कॉपी करती है, उनके जैसे कपड़े पहनती है और तो और उनकी फिल्मों के सीन्स की भी नकल उतारती है. छोटी कंगना के लुक्स देखकर आपभी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

ये भी पढ़ें- 'विक्रम वेधा' इस दिन होगी रिलीज, सैफ और ऋतिक में होगी जबरदस्त टक्कर

इंस्टाग्राम पर छोटी कंगना के नाम से एक अकाउंट है. इस नन्ही फैन का नाम सुमन पुरी है. इस अकाउंट पर कंगना की नकल करते हुए ये बच्ची लगातार वीडियो शेयर करती रहती है. फैन्स इन वीडियोज को काफी पसंद भी करते हैं और ये जमकर वायरल होती है. ये बच्ची कंगना के लुक और स्टाइल को फॉलो करते हुए हूबहू एक्टिंग करने की कोशिश करती है. खास बात ये कि कंगना खुद अपनी इस छोटी फैन से काफी इंप्रेस हैं. उन्होंने इस बच्ची का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ओए छोटी, तू पढ़ाई भी करती है या सारा दिन बस यही सब ?

छोटी कंगना से कंगना रनौत मुलाकात भी कर चुकी हैं. और इस बात की जानकारी भी फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखी है. छोटी कंगना की तस्वीर देखकर वाकई फैंस चकरा जाएंगे, यह बच्ची कंगना की ही तरह दिखती है, घूंघराले बालों के साथ इसके एक्सप्रेशन कई बार कंगना को भी फेल कर दे.

इस बच्ची की अदाओं को देख कंगना खुद को भी वीडियो शेयर करने से रोक नहीं पाई हैं. अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस छोटी सी कंगना की वीडियो को शेयर करते हुए उनसे सवाल पूछते हुए लिखती हैं, 'ओए छोटी तू पढ़ाई भी करती है या दिनभर यही सब.'

ये भी पढ़ें- फरहान की 'तूफान' को लेकर फिर से बवाल, इस कारण से बैन करने की मांग

वहीं कंगना के फैन्स इस छोटी कंगना के वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि रोज वीडियो शेयर किया करो बहुत अच्छी होती है. तो वहीं अन्य एक ने लिखा, तुम बहुत क्यूट हो और एकदम कंगना की तरह ही हो.