logo-image

Deepika Padukone Post: चेन्नई एक्सप्रेस को पूरे हुए 10 साल, रणवीर के साथ एक बार फिर मीनम्मा बनीं दीपिका 

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ने आज, 8 अगस्त को रिलीज के 10 शानदार साल पूरे कर लिए हैं.

Updated on: 08 Aug 2023, 09:08 PM

New Delhi:

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ने आज, 8 अगस्त को रिलीज के 10 शानदार साल पूरे कर लिए हैं. इतने सालों के बाद भी, फिल्म अपनी अनूठी सेटिंग, अमेजिंग एक्टिंग और अद्भुत कहानी के लिए हर किसी का दिल का दिल जीत लेती है. फिल्म के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के साथ एक बेहद प्यारी वीडियो शेयर की हैं. वीडियो के साथ दीपिका ने एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है. 

दीपिका पादुकोण ने चेन्नई एक्सप्रेस की रिलीज़ के 10 साल पूरे होने पर आभार व्यक्त किया

कुछ समय पहले, चेन्नई एक्सप्रेस में मीनम्मा की भूमिका निभाने वाली दीपिका पादुकोण ने फिल्म की रिलीज के 10 साल पूरे होने पर आभार व्यक्त करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. एक्ट्रेस ने अपने पति रणवीर सिंह और उनके साथ एक दिल को खुश कर देने वाला थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके किरदार मीनम्मा और शाहरुख खान के राहुल के बीच एक डायलॉग को रिपीट करती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, "वे कहते हैं कि कॉमेडी एक एक्टर के लिए सबसे कठिन कैटेगरी है. इसलिए जब मुझे 'चेन्नई एक्सप्रेस' का ऑफर किया गया, तो मुझे पता था कि मेरे सामने एक कठिन चुनौती थी. और जबकि मुझे इसमें थोड़ा समय लगा." मीनामा को ढूंढें, एक ऐसी प्रोसेस जो बेहद अकेली है और कई बार डरावनी भी होती है, मैं आभारी हूं कि हम एक ऐसा किरदार बनाने में सक्षम हुए जो न केवल फिल्म का पर्याय है, बल्कि जिसे आज भी भरपूर प्यार मिल रहा है.#10YearsOfChennaiExpress." उन्होंने अपने इस पोस्ट पर रोहित शेट्टी, शाहरुख खान और रणवीर को भी टैग किया."

दीपिको की पोस्ट पर रिएक्शन

जैसे ही दीपिका ने पोस्ट शेयर किया, फैंस इस पर तुरंत रिएक्शन देने लगे. एक ने लिखा, "बाजीराव × मीनम्मा (फायर इमोजी)." एक अन्य ने कमेंट किया, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि दस साल हो गए हैं, मुझे याद है कि छठी कक्षा शुरू होने से एक हफ्ते पहले मैं अपने माता-पिता के साथ इसे देखने गया था!!!!!! DANGGGGGG." एक तीसरे फैन ने लिखा, "दीपिका का ऊंचे किरदारों को निभाना एक ऐसा मूड है." चौथे फैन ने कमेंट किया, "इतना मनमोहक वीडियो." कुछ फैंस ने रणवीर की तारीफ की और एक कमेंट में लिखा, "चेन्नई एक्सप्रेस देखने के बाद यह दीपिका और रणवीर नहीं बल्कि बाजीराव और मस्तानी हैं."

यह भी पढ़ें - Ghoomer Tile Track: 'घूमर' का टाइटल ट्रैक आउट, कड़ी मेहनत करने को इंस्पायर कर देगा ये सॉन्ग

इस बीच, चेन्नई एक्सप्रेस 8 अगस्त 2013 को रिलीज़ हुई थी. यह फिल्म सिनेमा के इतिहास की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है.