logo-image

Ghoomer Tile Track: 'घूमर' का टाइटल ट्रैक आउट, कड़ी मेहनत करने को इंस्पायर कर देगा ये सॉन्ग

अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म घूमर का टाइटल ट्रेक आज आउट हो गया है.

Updated on: 08 Aug 2023, 08:29 PM

New Delhi:

Ghoomer Tile Track Out: पॉपुलर फिल्म मेकर आर बाल्की अपनी आने वाली रिलीज 'घूमर' के साथ पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है क्योंकि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं. घूमर में वह एक क्रिकेट कोच के रूप में दिखाई देंगे, जो एक अपाहिज क्रिकेटर को प्रेरित करता है. इस इंसपायरिंग स्पोर्ट्स ड्रामा में क्रिकेटर के रूप में सैयामी खेर भी नजर आने वाली हैं. साथ ही अब फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया है. 

आपको बता दें कि, अभिषेक बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'घूमर' का टाइटल ट्रैक शेयर किया है. फिल्म के टाइटल ट्रैक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा, "घूम घूम घूम, घूमर घूमें. घूमर टाइटल सॉन्ग रिलीज हो गया है. घूमर 18 अगस्त को सिनेमाघरों में." वीडियो में जूनियर बच्चन के किरदार को रात में एक स्टेडियम में खड़ा दिखाया गया है. सॉन्ग देखकर ऐसा लग रहा है कि वह नशे में है और एक स्वर में 'घूमर' का जाप सुन रहे हैं. वह चारों ओर देखते हैं और फिर सीन्स में सैयामी खेर का किरदार कठिन अभ्यास करता हुआ दिखाई देता है. जैसे ही उनकी टीम मैच के लिए स्टेडियम में एंट्री करती है, अभिषेक बच्चन का किरदार पूरे वीडियो में खुशी से घूमता नजर आता है. सैयामी ने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई है, जिसने अपना दाहिना हाथ खो दिया है और अपने बाएं हाथ को मजबूत करने के लिए अनोखे तरीकों से प्रैक्टिस करती है.

सॉन्ग पर रिएक्शन

सॉन्ग की वीडियो आउट होते ही अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन अपने भाई के लिए चीयरलीडर बनीं और लिखा, "अमेजिगं.लव यू." फिल्म मेकर जोया अख्तर ने भी कमेंट में कुछ लाल दिल वाले इमोजी शेयर किए. नव्या नवेली नंदा ने कमेंट किया, "लव यू." एक्टर कुणाल कपूर ने भी दो लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. फैंस ने फिल्म में अभिषेक बच्चन की भूमिका और गाने को लेकर भी अपना एक्साइटमेंट जताई. एक फैन ने लिखा, "यह गेम चेंजर साबित होगा...हमेशा के लिए एबी फैन. बधाई हो." एक अन्य ने कमेंट किया, "शानदार वीडियो! इसका बेसब्री से इंतजार है." कुछ लोगों ने उनके अभिनय की तुलना उनकी अन्य हिट फिल्मों से भी की और लिखा, "क्या अभिनय है बॉस..."

ट्रैक के बारे में

घूमर रिलीज होने वाला फिल्म का पहला ट्रैक है. इसे दीपाक्षी कलिता और अल्तमश फरीदी ने गाया है और संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है. गाने के बोल कौसर मुनीर के हैं. यह फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.