logo-image
लोकसभा चुनाव

Chandu Champion Collection: सिनेमाघरों में सुस्त पड़ी कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन, 3 दिन में की बस इतनी कमाई

Chandu Champion Collection: सिनेमाघरों में सुस्त पड़ी कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन, 3 दिन में की बस इतनी कमाई

Updated on: 17 Jun 2024, 01:07 PM

नई दिल्ली:

Chandu Champion Collection: बॉलीवुड डायरेक्टर कबीर खान इस बार एक स्पोर्ट्स-ड्रामा लेकर आए हैं. फिल्म का नाम 'चंदू चैंपियन' है जिसमें लीड रोल में एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हैं. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. हालांकि, इसे देखने के लिए दर्शक उतनी संख्या में थिएटर नहीं पहुंच रहे हैं. चंदू चैंपियन ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है. फिल्म रिलीज के बाद से काफी चर्चा में हैं लेकिन इसका असर कमाई पर देखने को नहीं मिल रहा है. फिल्म की रिलीज के तीन बाद ओपनिंग वीकेंड में इसकी कमाई में उछाल देखने को मिला है. फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो रविवार को चंदू चैंपियन ने 9.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

ये भी पढ़ें- Munjya Collection: छोटे बजट की हॉरर फिल्म मुंज्या की ताबड़तोड़ कमाई, 10 दिन में छापे इतने नोट

इतना रहा तीन दिन का कलेक्शन
चंदू चैंपियन ने ओपनिंग डे पर 4.50 करोड़ रुपये कमाए थे. ये फिल्म के लिए अच्छा संकेत माना जा रहा था. हालांकि, शनिवार को इसने 6.50 करोड़ रुपये की कमाई की और रविवार को 9.50 करोड़ रुपये की कमाई के साथ रिपोर्ट कार्ड में सुधार किया.  तीन दिन में फिल्म का टोटल कलेक्शन 20.50 करोड़ हो गया है. हालांकि, कार्तिक आर्यन जैसे बड़े स्टार के लिए ये थोड़ा मायूस करने वाला है. 

ईद की छुट्टी पर फिल्म से है उम्मीद
साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन की इस फिल्म को ईद की छुट्टी पर कमाई में थोड़ी मदद मिलने की उम्मीद है. हालांकि, वीकेंड पर चंदू चैंपियन सुस्त रही है.  दूसरी ओर फिल्म मल्टीप्लेक्स में बेहतर कारोबार कर रही है. अभी इसके एक लंबा रास्ता तय करना है क्योंकि 50 करोड़ कमाई के बाद ही इसे हिट की कैटेगरी में रखा जा सकता है. 

कार्तिक आर्यन की बेहतरीन परफॉर्मेंस
चंदू चैंपियन में विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, श्रेयस तलपड़े, सोनाली कुलकर्णी और कई अन्य कलाकार भी हैं. फिल्म की कहानी पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन और संघर्ष पर आधारित है. फिल्म में कार्तिक आर्यन ने शानदार अभिनय किया है. उनकी मेहनत साफ झलकती है.