logo-image

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' इस दिन होगी रिलीज, जानें पूरी डिटेल्स

कार्तिक(Kartik Aryan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म का टाइटल और रिलीज की तारीख पोस्ट की है.

Updated on: 04 Jul 2023, 07:04 PM

New Delhi:

भुलैया 2 स्टारर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने पुष्टि की थी कि वह बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) और 83-प्रसिद्ध कबीर खान (Kabir Khan) द्वारा निर्देशित फिल्म में एक्टिंग करेंगे, जिसे साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित किया जाएगा. अब सत्यप्रेम की कथा की सफलता के बाद कार्तिक ने उस फिल्म के टाइटल और रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित और साजिद के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित सत्यप्रेम की कथा में कियारा आडवाणी, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, शिखा तल्सानिया, अनुराधा पटेल और राजपाल यादव भी हैं. यह ईद के मौके पर 29 जून को रिलीज हुई थी और पांच दिनों में इसने 42 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.  

कार्तिक(Kartik Aryan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म का टाइटल और रिलीज की तारीख पोस्ट की है. चंदू चैंपियन, (Chandu Champion) जिसे "आत्मसमर्पण करने से इनकार करने वाले व्यक्ति की सच्ची कहानी" के रूप में पेश किया गया है, कबीर खान द्वारा निर्देशित है. यह कबीर के साथ कार्तिक के पहले सहयोग और साजिद नाडियाडवाला के साथ उनके पुनर्मिलन का प्रतीक है, जो फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. 14 जून 2024 को  स्पोर्ट्स ड्रामा रिलीज होने की उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें-फिल्म में एथलीट दिखने के लिए जान्हवी कपूर ने लिया भारी प्रोटीन, इस डेट को रिलीज होगी 'मिस्टर एंड मिसेज माही'

काबुल एक्सप्रेस से किया था डेब्यू

कबीर, मुख्य रूप से एक डाक्यूमेंटरी फिल्म निर्माता, ने काबुल एक्सप्रेस (2006) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जो अफगानिस्तान पर आधारित एक फिल्म थी, जिसमें जॉन अब्राहम और अरशद वारसी ने रोल प्ले किया था. इसके बाद कबीर ने आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित एक और फिल्म बनाई. न्यूयॉर्क (2009), अमेरिका में आतंकवाद पर आधारित फिल्म थी, जिसमें जॉन, नील नितिन मुकेश, कैटरीना कैफ और इरफान खान ने अभिनय किया था. कबीर की आखिरी फिल्म 83 थी. 1983 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका निभाई और दीपिका पादुकोण ने उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाई.