logo-image

फिल्म में एथलीट दिखने के लिए जान्हवी कपूर ने लिया भारी प्रोटीन, इस डेट को रिलीज होगी 'मिस्टर एंड मिसेज माही'

मिस्टर एंड मिसेज माही 2021 में रिलीज़ हुई हॉरर थ्रिलर रूही के बाद राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की साथ में दूसरी फिल्म है. नेशनल अवार्ड विजेता राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अपने आगामी प्रोजेक्ट मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए एक बार फिर से साथ काम कर रहे.

Updated on: 04 Jul 2023, 05:53 PM

नई दिल्ली:

मिस्टर एंड मिसेज माही 2021 में रिलीज़ हुई हॉरर थ्रिलर रूही के बाद राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की साथ में दूसरी फिल्म है. नेशनल अवार्ड विजेता राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अपने आगामी प्रोजेक्ट मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए एक बार फिर से साथ काम कर रहे हैं. आगामी फिल्म एक रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो पिछले कुछ समय से फिल्म प्रेमियों के रडार पर है. मिस्टर एंड मिसेज माही को शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया है. राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्पोर्ट्स ड्रामा पिछले साल मई में फ्लोर पर गया था. अब फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. मिस्टर एंड मिसेज माही 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज डेट घोषित

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की एंबिशियस प्रोजेक्ट को अब एक ड्रामेटिक रिलीज की तारीख मिल गई है. प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करने के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया. पोस्ट में लिखा था, “एक सपना, जिसका पीछा दो दिल कर रहे थे! शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म- मिस्टर एंड मिसेज माही15 मार्च, 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है.

मिस्टर एंड मिसेज माही किस बारे में है?

आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की बात करें तो इसमें राजकुमार राव और जान्हवी कपूर महेंद्र और महिमा का किरदार निभा रहे हैं. वे एक मैरिड कपल की भूमिका निभाते हैं, जिन्हें क्रिकेट का शौक है. इससे पहले जान्हवी की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं जिनमें वह क्रिकेट जर्सी पहने नजर आ रही थीं. एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी कपूर ने खुलासा किया कि एक क्रिकेटर के तौर-तरीके सीखने के लिए उन्हें छह महीने की हार्ड ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा. किरदार में ढलना छह महीने की एक लंबी प्रक्रिया थी.

जान्हवी कपूर ने लिया क्रिकेट के लिए प्रशिक्षण

जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री ने फिल्म की आवश्यकताओं को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने क्रिकेट के लिए प्रशिक्षण लिया - बल्लेबाजी से लेकर खिलाड़ी की बॉडी लैंग्वेज को समझने तक सब के लिए जानवी ने ट्रेनिंग ली. यह जान्हवी के लिए शारीरिक रूप से टफ फिल्म रही है. क्योंकि उन्होंने एथलीट जैसी काया पाने के लिए सख्त प्रोटीन-भारी आहार का पालन करती हैं.

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के आगामी प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर आखिरी बार फिल्म मिली में नजर आई थीं, जिसे उनके पिता बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था. इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट भी हैं. वह नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में वरुण धवन और पार्थ सिद्धपुरा के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा, उनकी झोली में जूनियर एनटीआर स्टारर देवारा भी है. वहीं राजकुमार राव आखिरी बार भिड़ में नजर आए थे. इसके अलावा, अभिनेता की झोली में कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट भी हैं. वह स्त्री 2 की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और राज और डीके की गन्स एंड गुलाब्स में भी दिखाई देंगे.