logo-image

सेंसर बोर्ड ने 'Gangubai Kathiawadi' पर चलाई दो धारी तलवार, हलक में आई Alia Bhatt की जान

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt स्टारर एंड मस्ट अवेटेड फिल्म 'Gangubai Kathiawadi' पर सेंसर बोर्ड की तगड़ी कैंची चल गई है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म से धड़ाधड़ सीन्स की छटाई की है जिसके चलते एक्ट्रेस और डायरेक्टर दोनों की ही जान हलक में आ गई है.

Updated on: 10 Feb 2022, 11:47 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt स्टारर एंड मस्ट अवेटेड फिल्म 'Gangubai Kathiawadi' पर सेंसर बोर्ड की तगड़ी कैंची चल गई है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म से धड़ाधड़ सीन्स की छटाई की है जिसके चलते एक्ट्रेस और डायरेक्टर दोनों की ही जान हलक में आ गई है. हालांकि, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को पास कर दिया है. लेकिन यूए सर्टिफिकेट देने के लिए सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म के कुछ सीन्स को हटवा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोर्ड ने फिल्म में 4 मॉडिफिकेशन और 2 सीन्स को फिल्म से हटवाया है जो फिल्म में बेहद इम्पोर्टेन्ट भूमिका रखते थे. इन सीन्स में एक सीन ऐसा भी है जो बेहद चौंकाने वाला है. 

यह भी पढ़ें: 'निमकी मुखिया' फेम भूमिका गुरुंग जल्द बनेंगी दुल्हन, जानें कौन है दूल्हा

बता दें कि, कटने वाले सीन्स में एक सीन ऐसा भी था जिसमें भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू (Jawaharalal Nehru) गंगूबाई के बालों में गुलाब लगा रहे थे. सेंसर बोर्ड ने इस सीन को भी मॉडीफाय करवाया है. इसके साथ ही दो डायलॉग्स में भी बदलाव करवाए हैं. संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाडी' असल कहानी पर आधारित है. यह कहानी 'माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' नामक किताब से उठाई गई है. इस फिल्म में काठियावाडी की एक साधारण लड़की के गंगूबाई बनने तक का सफर दिखाया गया है. संजय लीला की फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट के अलावा अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और विजय राज (Vijay Raj) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

वहीं, हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के कई पोस्टर साझा किए हैं. इन पोस्टर्स में आलिया माथे में लाल बिंदी और मुंह में पान चबाती नजर आ रही हैं. बता दें कि, आलिया ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का एलान किया था. फिल्म का ट्रेलर 4 फरवरी को लॉन्च हो गया है. जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं एक अन्य पोस्ट में अजय देवगन का गंभीर लुक उभर कर आ रहा है. यह फिल्म 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के अलावा, अलिया के अदर वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani ki Prem Kahani), 'डार्लिंग्स' (Darlings), 'आरआरआर' (RRR) और 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) भी रिलीज होने के लिए तैयार है.