News Nation Logo
29 अक्टूबर से पीएम मोदी का इटली दौरा जेल में डालने वाला आज जेल में जाने से डरने लगा: नवाब मलिक जो फर्जीवाड़ा किया गया है, वो खुल खुलकर सामने आने लगा है: नवाब मलिक पंजाब में AAP की सरकार बनी, तो प्रदेश में किसी किसान को नहीं करने देंगे खुदकुशी: अरविंद केजरीवाल शाहरुख खान की 'मन्नत' पूरी, आर्यन को बेल; अब मन्नत में मनेगी दीपावली आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों के विदेश जाने पर रोक भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

Celebfie 'क्रूज विथ द स्टार्स' का सफल समापन, कई बॉलीवुड हस्तियां हुई शामिल

Celebfie ने फैन Experience को एक कदम आगे बढ़ाते हुए ' क्रूज विथ द स्टार्स 'नाम से साल का सबसे बड़ा इवेंट आयोजित किया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Sep 2021, 01:18:30 PM
Celebfie

Celebfie 'क्रूज विथ द स्टार्स 'का सफल समापन (Photo Credit: फोटो- ANI)

highlights

  • 'Celebfie' में शामिल हुए कई सितारे
  • लोगों ने अपने चहेते स्टार्स के साथ की मस्ती
  • इवेंट का फ्लैगऑफ बॉलीवुड गर्ल नोरा फतेही ने किया

नई दिल्ली:

सपनों को अपनो के साथ जीना किसे कहते है इसका एक जीता जागता उदाहरण हमें देखने को मिला. जहाँ लोग अपने चहेते स्टार्स के साथ जमकर मिले. स्टार्स के परफॉर्मेंस को एन्जॉय किया और ये सब मुमकिन किया celebfie ने. एक सोच थी जिसे हकीकत मे बदला गया और इतिहास रचा गया. दरअसल Celebfie ने फैन experience को एक कदम आगे बढ़ाते हुए ' क्रूज विथ द स्टार्स 'नाम से साल का सबसे बड़ा इवेंट आयोजित किया. जो कि एक क्रूज पर था. क्रूज 16 सितंबर को मुंबई से निकला इंटरनेशनल वॉटर के लिए जो 18 सितंबर को वापस आया. इस सीकेशन (Seacation) मे तकरीबन 20 से ज़्यादा नामी सेलेब्रिटीज़ शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: सलमान खान अपनी मां की यूं मदद करते आए नजर, देखें वायरल Video

इस इवेंट का फ्लैगऑफ बॉलीवुड की हॉट हॉट गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने किया. जहाँ चंकी पांडेय भी मौजूद रहे. साथ ही फ़ैन्स के साथ नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने  खूब मस्ती की उनका वेलकम किया और साथ इस कांसेप्ट को सराहनीय बताया और कई सेलेब्रिटीज इस इवेंट के हिस्सा बने. जिनमें सुखविंदर सिंह, कैलाश खेर (Kailash Kher), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) कीकू शारदा (Kiku Sharda ), मंदिरा बेदी (Mandira Bedi), असीम रियाज़, हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana), सुधांशु पांडेय, राहुल देव (Rahul dev) और बहुत सारे सेलेब्स.  

यह भी पढ़ें: हनी सिंह घरेलू हिंसा मामले की बंद कमरे में होगी सुनवाई, कोर्ट ने दी अनुमति

इस क्रूज पर कई एक्टिविटीज हुए जिनमे मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) का योगा क्लास, हिमांशी खुराना के ब्यूटी सेशन, असीम रियाज़ का रॉक climbing सेशन, इन एक्टिविटीज़ ने मौका दिया फ़ैन्स को उनके पसंदीदा सेलेब्रिटीज़ से मिलने का और जो जान रही इस इवेंट की वो थी सुखविंदर सिंह और कैलाश खेर की लाइव परफॉर्मेंस जो एक-एक कर दोनों रात को हुई और साथ ही साथ जाने माने कलाकार सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा का कॉमेडी शो. जिन्होंने लोगों को जमकर हँसाया. बता दें कि इस इवेंट को सेलेब्स ने खूब इंजॉय किया. सोशल मीडिया पर भी इस काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

First Published : 29 Sep 2021, 01:18:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Celebfie Bollywood Celebs