logo-image

Celebfie 'क्रूज विथ द स्टार्स' का सफल समापन, कई बॉलीवुड हस्तियां हुई शामिल

Celebfie ने फैन Experience को एक कदम आगे बढ़ाते हुए ' क्रूज विथ द स्टार्स 'नाम से साल का सबसे बड़ा इवेंट आयोजित किया

Updated on: 29 Sep 2021, 01:18 PM

highlights

  • 'Celebfie' में शामिल हुए कई सितारे
  • लोगों ने अपने चहेते स्टार्स के साथ की मस्ती
  • इवेंट का फ्लैगऑफ बॉलीवुड गर्ल नोरा फतेही ने किया

नई दिल्ली:

सपनों को अपनो के साथ जीना किसे कहते है इसका एक जीता जागता उदाहरण हमें देखने को मिला. जहाँ लोग अपने चहेते स्टार्स के साथ जमकर मिले. स्टार्स के परफॉर्मेंस को एन्जॉय किया और ये सब मुमकिन किया celebfie ने. एक सोच थी जिसे हकीकत मे बदला गया और इतिहास रचा गया. दरअसल Celebfie ने फैन experience को एक कदम आगे बढ़ाते हुए ' क्रूज विथ द स्टार्स 'नाम से साल का सबसे बड़ा इवेंट आयोजित किया. जो कि एक क्रूज पर था. क्रूज 16 सितंबर को मुंबई से निकला इंटरनेशनल वॉटर के लिए जो 18 सितंबर को वापस आया. इस सीकेशन (Seacation) मे तकरीबन 20 से ज़्यादा नामी सेलेब्रिटीज़ शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: सलमान खान अपनी मां की यूं मदद करते आए नजर, देखें वायरल Video

इस इवेंट का फ्लैगऑफ बॉलीवुड की हॉट हॉट गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने किया. जहाँ चंकी पांडेय भी मौजूद रहे. साथ ही फ़ैन्स के साथ नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने  खूब मस्ती की उनका वेलकम किया और साथ इस कांसेप्ट को सराहनीय बताया और कई सेलेब्रिटीज इस इवेंट के हिस्सा बने. जिनमें सुखविंदर सिंह, कैलाश खेर (Kailash Kher), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) कीकू शारदा (Kiku Sharda ), मंदिरा बेदी (Mandira Bedi), असीम रियाज़, हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana), सुधांशु पांडेय, राहुल देव (Rahul dev) और बहुत सारे सेलेब्स.  

यह भी पढ़ें: हनी सिंह घरेलू हिंसा मामले की बंद कमरे में होगी सुनवाई, कोर्ट ने दी अनुमति

इस क्रूज पर कई एक्टिविटीज हुए जिनमे मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) का योगा क्लास, हिमांशी खुराना के ब्यूटी सेशन, असीम रियाज़ का रॉक climbing सेशन, इन एक्टिविटीज़ ने मौका दिया फ़ैन्स को उनके पसंदीदा सेलेब्रिटीज़ से मिलने का और जो जान रही इस इवेंट की वो थी सुखविंदर सिंह और कैलाश खेर की लाइव परफॉर्मेंस जो एक-एक कर दोनों रात को हुई और साथ ही साथ जाने माने कलाकार सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा का कॉमेडी शो. जिन्होंने लोगों को जमकर हँसाया. बता दें कि इस इवेंट को सेलेब्स ने खूब इंजॉय किया. सोशल मीडिया पर भी इस काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.