News Nation Logo

हनी सिंह घरेलू हिंसा मामले की बंद कमरे में होगी सुनवाई, कोर्ट ने दी अनुमति

हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उन पर बीते दिनों घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया और हर्जाने के तौर पर 20 करोड़ रुपए की मांग की है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Sep 2021, 09:25:38 AM
honey singh

हनी सिंह (Photo Credit: फोटो- @yoyohoneysingh Instagram)

highlights

  • अब बंद कमरे में होगी हनी सिंह के केस की सुनवाई
  • हनी सिंह पर पत्नी शालिनी ने लगाया है घरेलू उत्पीड़न का आरोप

नई दिल्ली:

मशहूर रैपर हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह (Honey Singh) इन दिनों गानों से ज्यादा अपने निजी जीवन की वजह से सुर्खियों में हैं. हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उन पर बीते दिनों घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया और हर्जाने के तौर पर 20 करोड़ रुपए की मांग की है. इस मामले में अब दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी द्वारा दायर घरेलू हिंसा के मामले में मंगलवार को बंद कमरे में सुनवाई का आदेश दिया है.  मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने हनी सिंह और शालिनी तलवार (Shalini Talwar) से सहमति लेने के बाद यह आदेश जारी किया है. जज का कहना है कि यदि सुलह की जरा भी गुंजाइश है तो उसे दरकिनार नहीं किया जाना चाहिए.

इस मामले में हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) के एडवोकेट ने कहा कि उन्हें बंद कमरे में कार्यवाही से कोई दिक्कत नहीं है. कोर्ट हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी द्वारा घरेलू हिंसा के तहत दायर एक शिकायत मामले की सुनवाई कर रही है. हनी सिंह की ओर से कोर्ट में सीनियर एडवोकेट रेबेका जॉन और एडवोकेट ईशान मुखर्जी और प्रगति बांका केस की पैरवी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने खुश होकर दिखाया अपना नया मोबाइल, लोग बोले- कुंद्रा जी की कमाई का है...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

बता दें कि हनी सिंह और शालिनी तलवार (Shalini Talwar) 23 जनवरी, 2011 को वैवाहिक बंधन में बंधे थे. सोशल मीडिया पर भी हनी सिंह (Honey Singh) अक्सर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे. लेकिन बाद में दोनों के बीच दरार आ गई. शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने अपनी याचिका में हनी सिंह पर आरोप लगाया है कि पिछले 10 सालों में उन्हें शारीरिक प्रताड़ना दी जा रही है. इसके साथ ही हनी सिंह (Honey Singh) ने उनके साथ धोखा भी दिया है. हनी सिंह के करियर की बात करें तो वो म्यूजिक वीडियोज से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में तक में अपने रैप का जलवा दिखा चुके हैं. हनी सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं.

First Published : 29 Sep 2021, 09:24:25 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Honey Singh

वीडियो