logo-image

SSR Case : सुशांत के दोस्‍त फिल्‍ममेकर संदीप सिंह से पूछताछ करेगी CBI

संदीप सिंह खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताते रहे हैं और सुशांत के निधन की खबर आने के बाद अभिनेता महेश शेट्टी के साथ उनके घर सबसे पहले पहुंचने वाले लोगों में से एक संदीप रहे हैं

Updated on: 21 Aug 2020, 05:43 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में अब सीबीआई की टीम उनके करीबी दोस्त फिल्ममेकर संदीप सिंह (Sandip Ssingh) से पूछताछ करेगी. संदीप सिंह खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताते रहे हैं और सुशांत के निधन की खबर आने के बाद अभिनेता महेश शेट्टी के साथ उनके घर सबसे पहले पहुंचने वाले लोगों में से एक संदीप रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, संदीप सिंह (Sandip Ssingh) ने ही सुशांत के शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल ले जाने का सुझाव दिया था. जबकि भाभा अस्पताल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर से करीब था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अंतिम संस्कार की तैयारियां भी संदीप सिंह (Sandip Ssingh) ने ही करवाई थीं. अन्तिम संस्कार के दिन वो पुलिस वालों को थम्स अप दिखाते हुए दिखे थे. इसी वजह से संदीप सिंह (Sandip Ssingh) की भूमिका पर शक है. संदीप को सुशांत के घर वाले नहीं पहचानते.

यह भी पढ़ें: सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी की जांच करेगी CBI

View this post on Instagram

Thank you #SupremeCourt Finally 🙏🏻

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान संदीप सिंह (Sandip Ssingh) ने कहा था, 'एक पिता ने अपना बेटा और एक बहन ने अपना भाई खोया है. मुझे नहीं लगता कि वे अब भी इस बात से उबर पाए होंगे कि सुशांत हमारे बीच में नहीं है. वे अब भी ज्यादा बात नहीं करते हैं. अब भी रोते हैं और अब भी दर्द में हैं. वे पूरी तरह से बिखर गए हैं.'

संदीप सिंह (Sandip Ssingh), कभी संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस में CEO थे लेकिन बाद में उन्होंने खुद का प्रोडक्शन हाउस खोल लिया.संदीप सिंह (Sandip Ssingh) ने मेरी कॉम, अलीगढ़, सरबजीत, पी एम नरेन्द्र मोदी सरीखी फिल्में बनाई हैं.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती से व्‍हाट्सएप चैट लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर महेश भट्ट की टांग खिंचाई

बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत मामले पर सीबीआई को जांच की जिम्मेदारी सौंपी है. ईडी (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा, उनकी पूर्व-मैनेजर श्रुति मोदी, और दीपेश सावंत, सुशांत की बहन मीतू सिंह, उनके सीए संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह शामिल रहे हैं.