News Nation Logo

सिद्धार्थ पिठानी और कुक को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट पहुंची CBI टीम

सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल और बांद्रा पुलिस स्टेशन गई थी, साथ ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज सिंह से पूछताछ की

IANS | Updated on: 22 Aug 2020, 06:03:25 PM
sushant singh rajput

सुशांत के घर पहुंची सीबीआई (Photo Credit: फोटो- @sushantsinghrajput Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई की विशेष जांच टीम दिवंगत अभिनेता के फ्लैट पहुंची. इससे पहले सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल और बांद्रा पुलिस स्टेशन गई थी, साथ ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज सिंह से पूछताछ की. सूत्रों ने कहा, सीबीआई एसआईटी की विभिन्न टीमें मामले की कई एंगल से जांच कर रही है.

संघीय जांच एजेंसी की एक टीम बांद्रा पुलिस स्टेशन गई और घटना वाले दिन ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी से बातचीत की. साथ ही सुशांत के फ्लैट जाकर वहां का जायजा लिया. सीबीआई की अन्य टीम कूपर अस्पताल गई, जहां 34 वर्षीय अभिनेता की तीन डॉक्टरों ने ऑटोप्सी की थी.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती से चैट वायरल होने के बाद महेश भट्ट की छीछालेदर, Twitter पर टॉप ट्रेंड

उसी तरह से, सीबीआई की एक अन्य टीम ने आईएएफ के गेस्टहाउस में सुशांत के कुक नीरज को पूछताछ के लिए बुलाया. सीबीआई टीम यहीं ठहरी हुई है. सीबीआई ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की. सूत्रों ने कहा कि पिठानी से 13 जून के घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की गई. साथ ही सीबीआई पिठानी से यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वारदात के समय कौन-कौन मौजूद था. शुक्रवार को, सीबीआई ने सुशांत के अन्य स्टॉफ दीपेश सावंत और उसके हाउस मैनेजर मिरांठा और उसके कुक नीरज से पूछताछ की थी. नीरज से सीबीआई ने करीब 5 घंटे तक पूछताछ की थी.

यह भी पढ़ें: नया खुलासा- पोस्टमॉर्टम के बाद सुशांत के सीने पर हाथ रखकर रिया बोलीं 'सॉरी बाबू'

सूत्र ने बताया कि एजेंसी, फोरेंसिक टीम के सदस्यों के साथ बांद्रा स्थित माउंट ब्लैन अपार्टमेंट जाएगी और वहां क्राइम सीन रिक्रिएट करेगी. सूत्र ने कहा कि विश्लेषण के लिए फोटोग्राफ और ऑटोप्सी रिपोर्ट फोरेंसिंक टीम के साथ साझा की जाएगी. शुक्रवार को, संघीय जांच एजेंसी ने दिवंगत अभिनेता के ऑटोप्सी रिपेार्ट के बारे में मेडिकल-कानूनी राय जानने के लिए दिल्ली स्थित एम्स से संपर्क किया. मुंबई में एजेंसी के सूत्र ने कहा कि सीबीआई सुशांत, उसकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व अन्य के कॉल डिटेल रिकार्ड की भी जांच करेगी. इससे पहले गुरुवार शाम को सीबीआई और सीएफएसएल की टीम मुंबई पहुंची थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Aug 2020, 06:03:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

CBI Sushant Singh Rajput