Sonam Kapoor On Nancy Tyagi: नैंसी त्यागी से इम्प्रेस हुईं फैशनेस्टा सोनम कपूर, कर डाली ये रिक्वेस्ट

नैंसी त्यागी ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शानदार डेब्यू किया है. उन्होंने अपने हाथों से बनाया बेबी पिंक फ्रिल गाउन पहना था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sonam Kapoor On Nancy Tyagi

Sonam Kapoor On Nancy Tyagi( Photo Credit : Social Media)

Sonam Kapoor On Nancy Tyagi: हाल में 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल आयोजित हुआ था. इसकी दुनियाभर में धूम मची थी. फ्रांस में आयोजित इस कार्यक्रम में दुनिया भर की कई प्रसिद्ध हस्तियों ने रेड कार्पेट पर वॉक किया था. कई भारतीय कलाकारों ने भी इवेंट की शोभा बढ़ाई है, जिनमें प्रभावशाली नैंसी त्यागी भी शामिल हैं. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर नैंसी के लुक ने सोनम कपूर का ध्यान खींचा है. नैंसी ने पहले ही कान्स में अपने डेब्यू से सबके होश उड़ा दिए थे. अब एक लेटेस्ट लुक से नैंसी ने बॉलीवुड की फैशनेस्टा सोनम कपूर का दिल जीत लिया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Nancy Tyagi At Cannes: कौन हैं नैन्सी त्यागी? जो अपने हाथों से बनाए गाउन को पहन कान्स में छा गईं

इम्प्रैस हो गई सोनम कपूर

सोनम कपूर इंडस्ट्री की फैशनेस्टा कही जाती हैं. एक्ट्रेस पहले भी कान्स रेड कार्पेट पर फैशन गोल्स सेट कर चुकी हैं. सोनम फिलहाल नैन्सी त्यागी से काफी इम्प्रैस नजर आ रही हैं. सोनम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नैंसी को टैग करते हउए उनके दूसरे कान्स आउटफिट के लिए बधाई दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nancy Tyagi (@nancytyagi___)

सोनम ने नैंसी से की ये रिक्वेस्ट

दरअसल, नैन्सी त्यागी ने हाल में इस्टाग्राम पर अपना दूसरा कान्स लुक शेयर किया था. कान्स के एक इवेंट के लिए नैंसी ने एक शानदार साड़ी बनाई थी. बैकलेस ब्लाउज के साथ इस शिमरी साड़ी में नैंसी कमाल की ग्लैमरस दिख रही थीं. इस वीडियो को सोनम कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. सोनम ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, "कान्स में बेस्ट आउटफिट" साथ में लिखा, "मेरे लिए कुछ बनाओ @nancytyagi__"

publive-image

कान्स 2024 के लिए अपनी दूसरी पोशाक के बारे में बताते हुए नैन्सी त्यागी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कान्स फिल्म फेस्टिवल से मेरी दूसरी ड्रेस जिसे मैंने एक विशेष कार्यक्रम में पहना था, पूरी तरह से मेरे हाथों से बनाई गई एक और रचना है. यह आउटफिट जटिल हाथ की कढ़ाई वाली एक साड़ी है.''

ये भी पढ़ें- Aastha shah At Cannes: लाइलाज बीमारी से परेशान आस्था शाह ने कान्स में लूटी महफिल, खूबसूरती से ढाया कहर

इससे पहले नैंसी ने पहली बार रेड कार्पेट पर चलने का अपना अनुभव साझा किया था. वो अपने बेबी पिंक फ्रिल गाउन से कान्स में छा गई थीं. 

Source : News Nation Bureau

लोकसभा चुनाव 2024 बॉलीवुड न्यूज नैन्सी त्यागी Nancy Tyagi सोनम कपूर Cannes 2024 Sonam Kapoor Cannes Film Festival Bollywood News
Advertisment