logo-image
लोकसभा चुनाव

Nancy Tyagi At Cannes: कौन हैं नैन्सी त्यागी? जो अपने हाथों से बनाए गाउन को पहन कान्स में छा गईं

इंस्टाग्राम पर अपने आउटफिट के रील वीडियो बनाने वाली लड़की आज इंटरनेशनल इवेंट का हिस्सा बनी है. फैंस नैंसी के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Updated on: 18 May 2024, 07:23 PM

नई दिल्ली:

Nancy Tyagi At Cannes: इस साल 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) का आगाज हुआ है. इस इवेंट में दुनियाभर से स्टार्स शामिल होते हैं. ऐश्वर्या राय से लेकर एमा स्टोन जैसी दिग्गज एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर डिजाइन आउटफिट में वॉक करती हैं. इस इंटरनेशनल इवेंट में बॉलीवुड, हॉलीवुड, कोरियन स्टार्स का जलवा देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर भारत से उर्वशी रौतेला, ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक्स वायरल हैं. दूसरी ओर एक इंडियन इंफ्लुएंसर ने अपने स्टाइल से सबका ध्यान खींच लिया. ये हैं नैंसी त्यागी जिन्होंने अपने फैशनेबल लुक्स से सबके होश उड़ा दिए. नैंसी ने अपने हाथों से ये गाउन बनाया था जिसकी जमकर तारीफ हो रही है. यहां तक कि सोनम कपूर से लेकर उर्फी जावेद ने नैंसी की तारीफ की है. आइए जानते हैं आखिर नैंसी त्यागी कौन है?  

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Cannes Look Troll: ऐश्वर्या राय ने कान्स में पहनी ऐसी चमकीली ड्रेस, लोगों ने मीम्स बनाकर लिए मजे

कौन हैं नैंसी त्यागी ?
नैंसी त्यागी इंस्टाग्राम पर एक पॉपुलर इंफ्लुएंसर हैं. वो एक फैशन डिजाइनर हैं. इसमें खास बात ये है कि नैंसी अपने हाथों से बड़े-बड़ी स्टार्स के डिजाइनर आउटफिट बना लेती हैं. वो घर पर सिलाई मशीन से खुद डिजाइनर कपड़े सिलती हैं. इस साल नैंसी ने कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया है. उनके टैलेंट को इंटरनेशनल पहचान मिली है. नैंसी ने कान्स के लिए अपना गाउन खुद डिजाइन किया. वो एकदम बार्बी डॉल जैसी खूबसूरत लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by We Spot You (@wespotyou)

एक महीने में सिला हैवी फ्रिल गाउन 
कान्स का आयोजन फेंच्र रिवेरा में हो रहा है. फेस्टिवल के दूसरे दिन नैंसी ने इंडियन इंफ्लुएंसर के तौर पर रेड कार्पेट पर वॉक किया था. वो काफी कॉन्फिडेंट और ग्लैमरस दिख रही थीं. मीडिया से बातचीच में नैंसी ने बताया कि उन्होंने अपना ड्रेस खुद डिजाइन किया और अपने हाथों से सिला भी है. नैंसी का ये बेबी पिंक हैवी फ्रिल गाउन 1000 मीटर कपड़े से बना है. नैंसी ने इसे एक महीने में बनाकर तैयार किया है. 

ये भी पढ़ें- Soni Razdan Scam: आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को ड्रग्स केस में फंसाने की हुई साजिश, जारी किया अलर्ट

UP के छोटे से गांव से फ्रेंच रिवेरा तक का सफर
नैंसी यूपी के छोटे से गांव बरनवा की रहने वाली हैं. वो बेहद गरीब परिवार से आती हैं. यूपी के गांव से निकलकर नैंसी ने कान्स के फ्रेंच रिवेरा का सफर तय किया है. इंस्टाग्राम पर पहले नैंसी बॉलीवुड स्टार्स के आउटफिट कॉपी करके बनाती थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर 'स्क्रैच से आउटफिट’ बनाकर रील्स साझा किए थे. नैंसी के बनाए स्टाइलिश ड्रेसेज को फैंस ने खूब प्यार दिया. धीरे-धीरे वो स्टार बन गईं और अब कान्स में उनके लुक्स की खूब वाहवाही हो रही है. 

नैंसी त्यागी UPSC की पढ़ाई के लिए दिल्ली आई थीं लेकिन कोरोना आर्थिक तंगी के बाद उन्होंने सिलाई का काम शुरू किया. इससे उन्हें डिजाइनर आउटफिट बनाने का जुनून सवार हो गया. नैंसी ने कान्स में रेड कार्पेट पर वॉक करने को एक सपने जैसा बताया है.