logo-image

Mrunal Thakur Net Worth: करोड़ों की मालकिन हैं 'Cannes' में बोल्ड लुक से छाईं मृणाल ठाकुर, जानें नेटवर्थ

सीता रमम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. इन दिनों एक्ट्रेस अपने कान्स फिल्म फेस्टिवल के लुक को लेकर सुर्खियों में हैं.

Updated on: 18 May 2023, 01:06 PM

नई दिल्ली:

Mrunal Thakur Net Worth: सीता रामम' (Sita Ramam Actress) एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. इन दिनों एक्ट्रेस अपने कान्स फिल्म फेस्टिवल के लुक को लेकर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर मृणाल का ब्लैक बोल्ड कान्स लुक (Mrunal Thakur Cannes Look) छाया हुआ है. एक्ट्रेस का अंदाज काफी बोल्ड और ग्लैमरस है, उन्होंने ब्लैक सीक्वेंस के साथ लेस वाली ट्राउजर कैरी की है. एक्ट्रेस ने हैवी मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है. खुले बालों और कातिल अदाओं में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आई हैं.

फैंस उनकी नशीली आंखे देखकर दीवाने हो गए हैं. एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में बढ़ी है. इंस्टाग्राम पर मृणाल सबसे ज्यादा फॉलो (Mrunal Thakur Instagram Followers) की जाने वाले सेलिब्रिटीज में शामिल हैं. मृणाल ठाकुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

मृणाल ठाकुर की नेटवर्थ (Mrunal Thakur Networth)
मृणाल की नेट वर्थ की बात करें तो साउथ और बॉलीवुड सिनेमा में एक्टिव मृणाल की कमाई किसी मेल स्टार से कम नहीं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृणाल ठाकुर 33 करोड़ की मालकिन हैं. 

इतनी है मृणाल की एक महीने की इनकम
मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की महीने की सैलरी लगभग 50-60 लाख रुपये है, जो उन्होंने अपने सफल एक्टिंग करियर के माध्यम से अर्जित की है. इसमें फिल्मों, टेलीविजन शो और एड से होने वाली उनकी कमाई शामिल है. फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल मृणाल ठाकुर एक फिल्म के लिए लगभग 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सालाना इनकम 7 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

ये भी पढ़ें-Cannes Film Festival: रेड कार्पेट पर सारा से लेकर मृणाल ठाकुर तक इन हसीनाओं ने बिखेरे जलवे

एक्ट्रेस के अलावा वह एक ट्रेवलर भी हैं और एक्साइटमेंट के लिए कई देशों के टूर कर चुकी हैं.  पेट लवर मृणाल के पास 'बिल्लो बॉय' नाम की एक पालतू बिल्ली भी है. वह फिटनेस को लेकर भी जुनूनी हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया पर वर्कआउट वीडियो पोस्ट करती हैं. 

एक्ट्रेस ने मशहूर टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' और 'मुझसे कुछ कहती' जैसे शोज में काम किया. छोटे पर्दे के बाद मृणाल ने अपने टैलेंट के दम पर फिल्मी दुनिया में शानदार जगह बना ली है.