News Nation Logo

Cannes Film Festival: रेड कार्पेट पर सारा से लेकर मृणाल ठाकुर तक इन हसीनाओं ने बिखेरे जलवे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, ईशा गुप्ता, मानुषी छिल्लर और उर्वशी रौतेला ने 2023 कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन रेड कार्पेट पर शिरकत की. सभी एक्ट्रेसस काफी स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं, उनका ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Updated : 18 May 2023, 11:41:46 AM
Sara ali khan

Sara at cannes film festival

1

सारा अली खान ने कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया. डिजाइनर-जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला ने सारा के डेब्यू के लिए गोल्डन कढ़ाई वाला लहंगा बनाया, वो इस लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. सारा ने गाला इवेंट के लिए अपना लुक शेयर किया और लिखा, "यू कान्स डू इट.''

ईशा गुप्ता

Isha Gupta at cannes film festival

2

निकोलस जेब्रान कॉउचर गाउन में ईशा गुप्ता काफी स्टनिंग लग रही थीं और अपने लुक को शेयर करते हुए निकोलस जेब्रान ने लिखा, "स्टनिंग ब्यूटी...निकोलस जेब्रान कॉउचर में!! वहीं उन्होंने आगे लिखा, कान्स में रात को  सेंसेशनल व्हाइट कलैक्शन ड्रेस में ईशा गुप्ता .

मानुषी छिल्लर

Manushi chillar at cannes

3

मानुषी छिल्लर को फोवरी के व्हाइट गाउन में देखा गया. अपने ड्रीमी गाउन रफल और कॉर्सेट जैसी डिटेलिंग के साथ वो काफी स्टाइलिश नजर आईं.

 

 मृणाल ठाकुर

Mrunal thakur at cannes

4

साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की भी कान्स इवेंट से कुछ फोटोज सामने आई हैं,  फोटो में वो काफी बोल्ड दिख रही हैं, उन्होंने ब्लैक सीक्वेंस ब्लेजर के साथ लेस वाली ट्राउजर कैरी की है. 

 उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela at cannes

5

कान्स 2023 में उर्वशी रौतेला का अनोखा छिपकली का हार आज इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है.कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर उर्वशी ने ब्राइट पिक गाउन पहना था. 

अनुष्का शर्मा

anushka at Cannes

6

अनुष्का शर्मा भी कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड  कार्पेट पर नजर आएंगी, अनुष्का को इवेंट में देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं.