News Nation Logo

Breathe Into the Shadows एक्टर अमित साध ने बताया बिग बी के साथ क्यों नहीं पोस्ट करते फोटो...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 17 Nov 2022, 08:48:02 AM
अमिताभ बच्चन और अमित साध

अमिताभ बच्चन और अमित साध (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

अभिषेक बच्चन और अमित साध (Amit Sadh) स्टारर फिल्म ब्रीद इन टू द शैडोज़ (Breathe Into the Shadows) पिछले हफ्ते रिलीज हुई है. फिल्म को लेकर अब अभिषेक बच्चन के पिता और महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी तारीफ की है. उन्होंने  ट्विटर के जरिए फिल्म के लिए कंमेट किया है. इसी बीच फिल्म स्टारर अमित साध ने बताया कि अमिताभ बच्चन की उनके लिए क्या एहमियत है वो कभी उनके सात सोशल मीडिया पर पीचर पोस्ट क्यों नहीं करते. 

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान जब अभिषेक और अमित साध से अमिताभ बच्चन की तारीफ को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने दिलचस्प जवाब दिए. सबसे पहले हम बताते है अभिषेक बच्चन ने क्या जवाब दिए.
अभिषेक ने कहा, आप आप धन्य और आभारी महसूस करते हैं, जब हिंदी सिनेमा का लोकप्रिय और इतना सफल अभिनेता आपकी तारीफ कर रहा है मेरे पिता उनमें से नहीं हैं जो बहुत खुलकर लोगों को अपनी राय देते हैं, वह बहुत रिजर्वड हैं. अगर वो ऐसा कर रहे हैं तो जाहिर तौर पर उन्हें ऐसा लगता होगा. वह बिल्कुल भी फेक नहीं है. वहीं उनकी तारीफ के बाद हमारी जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है क्योंकि अगर कोई उनके केलिबर वाला इंसान हमारी तारीफ कर रहा है तो ये हमारा काम है कि हम सुबह उठकर और ज्यादा मेहनत करें, ये हमारी टीम के लिए बहुत बड़ा कॉम्पलिमेंट  है.

ये भी पढ़ें-Abhishek Pathak on box office prediction : 'Drishyam 2' के मेकर्स को बॉक्स ऑफिस की नहीं है परवाह! ...इसलिए बनी है मूवी

'तीन महीने में देखता हूं उनकी फोटो'

 वहीं अमित साध ने इस पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “एबी ने जो कहा वह इतना सच है कि हम मिस्टर अमिताभ बच्चन के कंधे पर हाथ रखने के लिए पूरी जिंदगी इंतजार करते हैं. उन्होंने मेरे कंधे पर हाथ रखा है और मेरे पास इसकी एक तस्वीर है, हर तीन महीने में मैं उस तस्वीर को देखता हूं और मैंने फैसला किया है कि एक खास तस्वीर, मैं कभी भी कहीं पोस्ट नहीं करूंगा. मैं अपने दोस्तों को दिखाऊंगा कि यहां अमिताभ बच्चन मेरी पीठ थपथपा रहे हैं. क्योंकि सब कुछ बिकाऊ नहीं है. अमिताभ और अमित के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो दोनों ने 2017 में फिल्म सरकार राज में एक साथ काम किया था. 

First Published : 17 Nov 2022, 08:48:02 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.