logo-image

Alia Bhatt ने अवॉर्ड मिलने के बाद गिना डालीं अपनी खामियां, बन गई थीं खुदगर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से तो चर्चा में बनी ही हुईं हैं. लेकिन बीते दिनों एक्ट्रेस अवॉर्ड मिलने के चलते सुर्खियों में छा गई. इस दौरान उन्होंने लंबी चौड़ी स्पीच देते हुए अपनी खामियों के बारे में बताया.

Updated on: 03 Oct 2022, 11:45 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt pregnancy) की वजह से तो चर्चा में बनी ही हुईं हैं. लेकिन बीते दिनों एक्ट्रेस अवॉर्ड मिलने के चलते सुर्खियों में छा गई, जो उन्हें सिंगापुर में आयोजित इवेंट में दिया गया. इस दौरान एक्ट्रेस ने एक लंबी-चौड़ी स्पीच भी दी. जिसमें उन्होंने अपनी खूबियों के साथ-साथ अपनी खामियां (Alia Bhatt flaws) भी बतायी. जिसे सुनकर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. जहां एक्ट्रेस के फैंस ने उनकी तारीफ की है. वहीं, नेटिजन्स ने आलिया को 'खुदगर्ज' कह डाला है, क्योंकि उन्होंने खुद के परफेक्ट होने की बात कही. साथ ही दुनियाभर में फेमस होने की इच्छा सबके सामने रखी. आज हम आपको एक्ट्रेस के बयान (Alia Bhatt statement) के बारे में ही बताने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया (Alia Bhatt latest speech) ने अपनी स्पीच शुरू करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि 10 साल पहले जब मैंने काम करना शुरू किया था, तो मैंने सोचा था कि मैं एक दिन दुनिया को कैसे संभालूंगी. कैसे हर कोई, हर जगह जानेगा कि मैं कौन हूं और मैं कितनी मेहनती और प्रतिभाशाली और बुद्धिमान और ब्राइट और फ्लॉलेस हूं. मैं परफेक्ट बनना चाहती थी और मैं चाहती थी कि दुनिया इसे जाने."

यह भी पढ़ें- Alia को आज भी नहीं भूला पाए हैं Varun Dhawan, अब करेंगे उनके बच्चे का पालन-पोषण!

उन्होंने (Alia Bhatt on her emotional intelligence) कहा, "आज रात, मैं अपनी खूबियों के साथ-साथ अपनी खामियों का जश्न आप सभी के साथ मनाना चाहती हूं. जैसे मैं स्पेलिंग में बिल्कुल अच्छी नहीं हूं. बहुत बुरी. लेकिन मुझे पता है कि कमजोर व्यक्ति को क्या कहना है. मुझे जियोग्राफी का ज्ञान नहीं है, जीरो. मैं डायरेक्शन्स नहीं समझती. लेकिन मेरे मन में अलग-अलग संस्कृतियों के लिए सम्मान है. मेरा जनरल नॉलेज व्यापक तौर पर कमजोर माना जाता है. लेकिन मेरी इमोशनल इंटेलिजेंस एक ऐसी चीज है, जिसे बढ़ाने के लिए मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है. मैं अपने वजन और मैं कैसी दिखती हूं, इसका खास ख्याल रखती हूं. लेकिन मैं फ्रेंच फ्राइज़ को कभी भी ना नहीं कहती, क्योंकि आप जानते हैं आप केवल एक बार जीते हैं." इसके अलावा उन्होंने अपने साथ हमेशा खड़े रहे हर उस शख्स का धन्यवाद किया, जिनकी वजह से आज वो इस मुकाम पर हैं. 

एक्ट्रेस (Alia Bhatt on her little baby) कहती हैं, "अंत में, जब लोगों पर प्रभाव डालने की बात आती है, तो मुझे उम्मीद है कि मैं हर संभव तरीके से ऐसा कर सकती हूं. लेकिन अभी के लिए, आज रात इस पुरस्कार ने वास्तव में मुझ पर और मेरे नन्हे बच्चे पर प्रभाव डाला है, जिसने इस पूरी स्पीच में मुझे लगातार लात मारी है. बहुत-बहुत धन्यवाद."