logo-image

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा रिलीज से पहले हुई Boycott

फिल्म लाल सिंह चढ्ढा (Laal Singh Chaddha) को लोग रिलीज से पहले ही Boycott कर रहे हैं.

Updated on: 01 Aug 2022, 12:10 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा (Laal Singh Chaddha) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन इस बार नेटिज़न्स ट्विटर पर हैशटैग #BoycottLaalSinghChaddha का इस्तेमाल किए जाने को लेकर चर्चा में है. कई सोशल मीडिया यूजर्स लोगों से फिल्म नहीं देखने के लिए कह रहे हैं. दरअसल, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने आर्काइव्स को खंगालते हुए आमिर के कुछ विवादास्पद 'इंडियाज ग्रोइंग इनटॉलरेंस' बयान को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर प्रसारित कर रहे हैं. वहीं फिल्म (Laal Singh Chaddha) की लीड एक्ट्रेस करीना के बीते दिनों कुछ विवादित बयान भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे, जिसके बाद से हैशटैग #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड हो रहा है. 

यह भी जानिए -  जब मीना कुमारी के पिता ही उन्हें छोड़ आए थे ऐसी जगह, सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब नेटिज़न्स ने आगामी फिल्म (Laal Singh Chaddha) के प्रति गुस्सा व्यक्त किया है. इससे पहले जब फिल्म के मेकर्स ने मई में ट्रेलर लॉन्च किया था तो वही हैशटैग ट्रेंड कर रहा था. इस विवादित बयान में बात करते हुए आमिर खान ने एक साक्षात्कार में कहा था कि 'हमारा देश बहुत सहिष्णु है, लेकिन ऐसे लोग हैं जो दुर्भावना फैलाते हैं'.

वहीं उनकी पत्नी किरण राव ने भी यह कहकर सुर्खियां बटोरीं थी कि 'उन्होंने अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए देश छोड़ने पर विचार किया है.' कुछ लोगों का कहना है कि एक्टर 'हिंदू-विरोधी' और 'राष्ट्र-विरोधी' बातें करते हैं.