News Nation Logo
Banner

Box Office: फिल्म थैंक गॉड के मुकाबले फिल्म राम सेतु ने दिखाया कमाल

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 28 Oct 2022, 01:26:54 PM
0 48908645896

Siddharth Malhotra, Akshay Kumar (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

इन दिनों कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुईं हैं. लेकिन फिल्में दर्शकों के दिल में जगह बना पाने में कामयाब नहीं हो पा रही है. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra)​​ की फिल्म थैंक गॉड, और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म राम सेतु पर्दे पर लगी है, जिसे दर्शकों का मिला जुला रिस्पांस मिला है. दोनों फिल्में एक दूसरे से काफी अलग हैं, जो एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रही हैं. लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म राम सेतु दर्शकों के बीच में अपनी पकड़ बनाने की कोशिश कर रही है, जबकि फिल्म थैंक गॉड में गिरावट देखने को मिल रही है. 

यह भी जानिए -  Kartik Aaryan Film Satya Prem Ki Kath : दूसरे शेड्यूल की शूटिंग आज से हुई शुरू

आपको बता दें कि आज हम इन दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस (Box Office Collections) रिपोर्ट्स की तुलना करेंगे, जिससे आपको पता चलेगा कि कौन सी फिल्म कमाई में आगे है और कौन सी पीछे. दरअसल, ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ की फिल्म थैंक गॉड अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही है, जबकि राम सेतु कमाई के मामले में आगे निकल रही है. तरण ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्मों का आंकड़ा शेयर करते हुए लिखा, '#ThankGod गिरावट की होड़ में है. 3 दिन का योग आश्चर्यजनक रूप से कम है, इसके अलावा उन्होंने बताया कि फिल्म ने मंगलवार को 8.10 करोड़, बुध को 6 करोड़ और गुरु को 4.15 करोड़ यानी कुल: ₹ 18.25 करोड़ की कमाई करी है.'

वहीं फिल्म राम सेतु के बारे में बात करते हुए, तरण ने लिखा, ' रामसेतु बड़े पैमाने पर अच्छी पकड़ बना रहा है, इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि फिल्म ने मंगल को 15.25 करोड़, बुध को 11.40 करोड़ और गुरु को 8.75 करोड़ कुल: ₹ 35.40 करोड़ की कमाई की है.' जिससे यह भी साफ हो गया कि थैंक गॉड के मुकाबले राम सेतु अपने बिजनेस से आगे है. 

First Published : 28 Oct 2022, 01:26:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.