logo-image

Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी की जयंती पर भावुक हुए बोनी कपूर, शेयर की यादगार तस्वीर 

Boney Kapoor Post: आज श्रीदेवी की जयंती के मौके पर उन्हें उन्हें उनके पति फिल्म मेकर बोनी कपूर ने विश किया है. बोनी कपूर ने एक्ट्रेस के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है.

Updated on: 13 Aug 2023, 10:52 AM

New Delhi:

Boney Kapoor Remembers Sridevi On Her Birhthday: श्रीदेवी को भारतीय सिनेमा में मूंदराम पिराई, चालबाज़, खुदा गवाह, जुदाई, लाडला, मॉम और कई अन्य फिल्मों में उनके कमाल के काम के लिए जाना जाता है. 24 फरवरी, 2018 को उनका असामयिक निधन उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक झटका था. आज यानी 3 अगस्त को दिग्गज एक्ट्रेस की 60वीं जयंती है. उनके जन्मदिन पर, बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है और Google ने भी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है. 

बोनी कपूर ने दिवंगत पत्नी श्रीदेवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

फिल्म मेकर ने आज सुबह-सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी श्रीदेवी के 60वें जन्मदिन के अवसर पर उनके साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. यह एक पुरानी तस्वीर थी जिसमें बोनी को अपनी पत्नी को गले लगाते हुए कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस जोड़े ने गर्म कपड़े पहने हुए थे और अपने किसी टूर की तस्वीर में बेहद खुश लग रहे थे. मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

बोनी कपूर को पोस्ट देख फैंस हुए इमोशनल 

इस पोस्ट से फैंस भावुक हो गए और महान एक्ट्रेस को याद कर उन्होंने कमेंट्स भी किए. एक फैन ने कहा, "अपने जीवन के प्यार के लिए जीना और उसके जन्मदिन का सम्मान करना कितना महान व्यक्ति है," जबकि दूसरे ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो श्री मैम, मैं आपको बहुत याद करता हूं." एक कमेंट में लिखा था, "भारत का खोया हुआ खजाना," और एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "बॉलीवुड की सबसे सुंदर महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं." डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने कमेंट्स में दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. जान्हवी कपूर ने भी अपने पिता की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रीशेयर किया. 

गूगल की ओर से श्रीदेवी को उनके जन्मदिन पर श्रद्धांजलि

सर्च इंजन गूगल ने भी दिग्गज स्टार को उनकी 60वीं जयंती पर याद किया और उनकी विरासत का जश्न मनाया. उन्होनें एक्ट्रेस का एक बेहद क्रिएटिव डूडल शेयर किया. बाद में इस आर्ट को बोनी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. 

यह भी पढ़ें - Gadar 2: फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची ईशा और अहाना, सनी पाजी संग दिया पोज

यह साल कपूर परिवार के लिए और भी खास होगा क्योंकि बोनी कपूर ने पहले घोषणा की थी कि उनकी पत्नी की आत्मकथा, जिसका नाम 'श्रीदेवी - द लाइफ ऑफ ए लीजेंड' (Sridevi: The Life Of a Legend) है, 2023 के अंत तक रिलीज होगी.