logo-image

Gadar 2: फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची ईशा और अहाना, सनी पाजी संग दिया पोज

'गदर 2' (Gadar 2) की स्पेशल स्क्रीनिंग पर अपने भाई के सपोर्ट में पहुंची सौतेली बहने ईशा और अहाना. ईशा और अहाना ने बाद में अपने दोनों भाई सनी और बॉबी के साथ पोज भी दिया.

Updated on: 13 Aug 2023, 10:18 AM

New Delhi:

सनी देओल की एक्सन थ्रिलर फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. अनिल शर्मा निर्देशित यह फिल्म  2001 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर 'गदर' की अगली कड़ी है. दर्शक इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में, सनी देओल और टीम गदर 2 ने इस वीकेंड पर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की थी और यह देओल परिवार के लिए पारिवारिक मिलन का अवसर बन गया. साथ ही अब, सनी और बॉबी को अपनी सौतेली बहनों ईशा और अहाना के साथ स्पॉट किया गया है. 

सनी देओल भाई-बहन बॉबी, ईशा और अहाना के साथ पोज देते हुए

आपको बता दें कि, शनिवार रात मुंबई में आयोजित गदर 2 स्क्रीनिंग इवेंट में एक सीन देखने को मिला. जब सनी देओल और बॉबी देओल अपनी बहनों ईशा और अहाना के साथ नजर आए. ईशा और अहाना धर्मेंद्र और उनकी दूसरी पत्नी एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटियां हैं. ईशा और अहाना ने हमेशा अपने बड़े सौतेले भाइयों के साथ मधुर संबंध शेयर किया है. दोनों बहने हाल ही में गदर 2 के स्पेशल स्क्रीनिंग इवेंट में शामिल हुईं. साथ ही स्क्रीनिंग के बाद, भाई-बहन ने एक साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ईशा, ऑल ब्लैक लुक में सुंदर लग रही थीं जिसमें एक टी-शर्ट और मैचिंग ट्राउजर की एक जोड़ी शामिल थी. उन्होंने रात के लिए अपना लुक ड्यूई मेकअप, फ्री हैयर और ब्लैक हील्स के साथ पूरा किया. दूसरी तरफ, अहाना ने ब्लैक रैप टॉप और ब्लू डेनिम ट्राउजर पहनना चुना, जबकि बॉबी देओल ने उनके साथ ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग कैप पहनी थी, जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम ट्राउजर के साथ पेयर किया. बेज रंग के कुर्ते और सफेद पटियाला में सनी देओल का लुक 'तारा सिंह' जैसा था. 

गदर 2 के बारे में 

सनी देओल और पॉपुलर एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने 'गदर 2' में अपने पॉपुलर किरदार तारा सिंह को दैहराया है. फिल्म में उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर, गौरव चोपड़ा, लव सिन्हा, मीर सरवर, रोहित चौधरी, राकेश बेदी सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं.