logo-image

सोनू सूद के अवैध निर्माण मामले पर आज फैसला सुनाएगा बॉम्बे हाईकोर्ट

बीएमसी (BMC) ने सोनू सूद (Sonu Sood) को एक छह मंजिली रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने पर नोटिस जारी किया था

Updated on: 21 Jan 2021, 10:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) के मुंबई में कथित अवैध निर्माण मामले पर बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) आज गुरुवार को फैसला सुनाएगा. बीएमसी (BMC) ने सोनू सूद को एक छह मंजिली रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने पर नोटिस जारी किया था. वहीं 13 जनवरी को इस मामले में हुई सुनवाई में बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने सोनू को 'आदतन अपराधी' बताया था.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती का Video हुआ वायरल, बोलीं- अब मेरे पीछे मत आना प्लीज...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

बीएमसी (BMC) का कहना था कि सोनू सूद अवैध निर्माण के मामले में लगातार नियम तोड़ते रहे हैं. बता दें कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) की तरफ से सोनू सूद (Sonu Sood) पर आरोप है कि उन्होंने नगर निगम से अनुमति लिए बगैर अपने इस घर को होटल में परिवर्तित किया है, जिसके चलते पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

यह भी देखें: श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर हैं बेहद खूबसूरत, देखें Photos

सोनू सूद (Sonu Sood) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में सोनू फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार संग दिखेंगे. सोनू सूद (Sonu Sood) ने फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है. फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj ) चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है. फिल्म में अक्षय को पृथ्वीराज चौहान के रूप में दिखाया गया है. फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर, मानव विज और ललित तिवारी भी हैं.