News Nation Logo
Banner

राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली अंतरिम सुरक्षा, लेकिन नहीं होंगे रिहा

बॉम्बे हाईकोर्ट ने व्यवसायी और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अंतरिम राहत दी और उनकी अग्रिम जमानत अर्जी को अगले बुधवार, 25 अगस्त को सुनवाई के लिए रखा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Aug 2021, 12:09:58 AM
rajkundra

राज कुंद्रा को मिली अंतरिम राहत (Photo Credit: फोटो- @rajkundra9 Instagram)

highlights

  • राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली एक केस में राहत
  • अश्लील फिल्मों के मामले में फंसे हैं राज कुंद्रा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में है. लेकिन अब बॉम्बे हाई कोर्ट से राज कुंद्रा (Raj Kundra) को एक केस में बड़ी राहत मिली है. बॉम्बे हाई कोर्ट  ने राज कुंद्रा को साल 2020 के अश्लीलता मामले में गिरफ्तारी से बुधवार तक अंतरिम सुरक्षा प्रदान की हैं. इस मामले की सुनवाई अब 25 अगस्त को होगी.  राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पिछले हफ्ते अग्रिम जमानत की मांग करते हुए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था. जिसके बाद अब ये फैसला आया है. हालांकि राज कुंद्रा जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे. फिलहाल शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्म रैकेट मामले में न्यायिक हिरासत में हैं.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने आज के समय को बताया 'कलयुग', लिखा ये पोस्ट

आपको बता दें राज कुंद्रा को ये अंतरिम सुरक्षा नवंबर 2020 के एक केस में मिली है. इस केस में मुंबई सेशन कोर्ट ने अंतरिम जमानत रद्द कर दी थी जिसके बाद उन्होंने गिरफ्तारी से राहत पाने के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. पिछली बार अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी जिसके फैसले के खिलाफ राज कुंद्रा ने उच्च न्यायालय से राहत की अपील दायर की थी. राज कुंद्रा ने अपनी याचिका में कहा था कि पिछले साल साइबर पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज (FIR) की थी उसमें उनका नाम शामिल नहीं था. 

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने कहा कि उन्होंने पुलिस को अपना बयान भी दिया था और कई मौकों पर जांच में सहयोग के लिए जांचकर्ता के कार्यालय का दौरा भी किया था. 

बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच की तरफ से पोर्नोग्राफी मामले की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया गया था. राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने मुख्य साजिशकर्ता माना है. जबकि, इस मामले में मॉडल गहना वशिष्ठ और शर्लिन चोपड़ा समेत कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है. इस मामले में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं.

वहीं शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में उनके जुहू स्थित घर पर पूछताछ की गई थी. शिल्पा शेट्टी की 'सुपर डांसर' से बतौर जज छुट्टी किये जाने की खबरों के बीच शिल्पा ने शो में वापसी कर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने आज से एक बार फिर 'सुपर डांसर' की शूटिंग शुरू कर दी है. शिल्पा शेट्टी इसी वीकएंड से फिर से सोनी टीवी पर बतौर जज नजर आएंगी.

First Published : 18 Aug 2021, 01:00:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.