News Nation Logo
Banner

बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन: सामने आया दीपिका पादुकोण का नाम, क्या फंसने लगी हैं बड़ी 'मछलियां'?

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में जैसे-जैसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे बॉलीवुड के अंदर ड्रग्स का खेल उजागर होता जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Sep 2020, 08:25:31 AM
Deepika Padukone

ड्रग्स केस से जुड़ा दीपिका का नाम, क्या फंसने लगीं बड़ी 'मछलियां'? (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में जैसे-जैसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे बॉलीवुड के अंदर ड्रग्स का खेल उजागर होता जा रहा है. एनसीबी की जांच में अब तक बॉलीवुड की कई बड़े सितारों के नाम सामने आ चुके हैं. सारा अली खान श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी उभरती अभिनेत्रियों के बाद अब बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स केस से जुड़ गया है. ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि आगे भी बॉलीवुड की कई हस्तियां ड्रग्स मामले में फंस सकती हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत केस: रिया की आज खत्म होगी न्यायिक हिरासत, छूटेंगी या बढ़ेगी मुश्किल कोर्ट लेगा निर्णय

एनसीबी की जांच में अभी दीपिका पादुकोण, नम्रता शिरोडकर, श्रद्धा कपूर और करिश्मा कपूर के नाम सामने आए हैं. एनसीबी ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ कर रही है. जया साहा के कई एक्ट्रेस के साथ चैट सामने आए हैं, जिसमें वो ड्रग्स की बात कर रही हैं. दीपिका पादुकोण की जया साहा की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ एक फोटो सामने आया है. इसके अलावा दीपिका की करिश्मा के साथ ड्रग चैट का खुलासा हुआ है.

NCB को व्हाट्सएप चैट मिली है, जिसमें दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन चैट्स में दीपिका, करिश्मा से पूछ रही हैं, 'माल है क्या तुम्हारे पास'. इस पर करिश्मा का जवाब आता है- 'हां, लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं.' आगे करिश्मा किसी अमित का नाम लेकर कहती है, 'मैं अमित के हाथों भिजवा सकती हूं.' इसके बाद दीपिका का जवाब आता है, 'यस, प्लीज.' कुछ समय बाद करिश्मा जवाब देती है कि अमित लेकर जा रहा है. फिर दीपिका कहती हैं, 'हैश है ना? इस पर करिश्मा बताती है, 'हैश नहीं गांजा है.'

यह भी पढ़ें: ड्रग मामले में अब तक कुल 67 लोगों से की गई पूछताछ: आईएसडी प्रमुख

इन ड्रग्स चैट की खुलासे के बाद एनसीबी ने सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी से पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की. एनसीबी ने ड्रग्स से संबंधित कथित चैट के लिए साहा से पांच घंटे तक पूछताछ की गई है. एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि साहा से कई अन्य हस्तियों के साथ उनकी ड्रग चैट के बारे में भी पूछताछ की गई है. एजेंसी ने साहा को आज एक बार फिर से पेश होने को कहा है.

सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा जैसी बॉलीवुड हस्तियों का नाम एनसीबी जांच में ड्रग्स एंगल में उभरा है. एजेंसी की ओर से उन्हें इस सप्ताह पूछताछ के लिए बुलाए जाने की संभावना है. सुशांत को 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था. सीबीआई और ईडी के अलावा, एनसीबी मामले की जांच करने वाली तीसरी एजेंसी है.

First Published : 22 Sep 2020, 08:22:42 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो