logo-image

ड्रग मामले में अब तक कुल 67 लोगों से की गई पूछताछ: आईएसडी प्रमुख

कर्नाटक ड्रग मामले की जांच कर रहे राज्य पुलिस के खुफिया सुरक्षा प्रभाग (आईएसडी) ने अब तक 67 लोगों से पूछताछ की है. आईएसडी प्रमुख भास्कर राव ने सोमवार को यह जानकारी दी

Updated on: 22 Sep 2020, 03:16 AM

बेंगलुरु:

कर्नाटक ड्रग मामले की जांच कर रहे राज्य पुलिस के खुफिया सुरक्षा प्रभाग (आईएसडी) ने अब तक 67 लोगों से पूछताछ की है. आईएसडी प्रमुख भास्कर राव ने सोमवार को यह जानकारी दी. आईएसडी के अतिरिक्त महानिदेशक राव ने बताया, "हम पिछले 10 दिनों से ड्रग मामले की जांच कर रहे हैं और करीब 67 लोगों से पूछताछ कर चुके हैं." उन्होंने कहा कि इस मामले में प्रभाग ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. आईएसडी के सूत्रों ने कहा कि कुछ फिल्म और टेलीविजन कलाकारों के अलावा कुछ क्रिकेटरों और एक पत्रकार से भी पूछताछ की गई है.

सूत्रों ने बताया कि आईएसडी की जांच का दायरा सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) से व्यापक है. गौरतलब है कि कन्नड़ फिल्म कलाकारों और गायकों को ड्रग की आपूर्ति करने के आरोप में तीन लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने जांच शुरू की थी. बेंगलुरु का सीसीबी भी मामले की जांच कर रहा है. उसने अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें दो फिल्म अभिनेता भी शामिल हैं.