logo-image

Hrithik Roshan से लेकर Pankaj Tripathi तक इन स्टार्स की लगी टिकेट टू हॉलीवुड, इन फिल्मों से करेंगे डेब्यू

आज हम आपको उन स्टार्स के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतकर और बॉलीवुड में बेशुमार नाम कमाकर अब हॉलीवुड का रुख कर लिया है. इस लिस्ट में Hrithik Roshan से लेकर Pankaj Tripathi तक जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं.

Updated on: 06 Feb 2022, 10:03 AM

:

ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है. किसी ने अपनी एक्टिंग से तो किसी ने अपने डांस से तो वहीं किसी ने अपनी कॉमेडी या खतरनाक स्टंट्स करके लोगों का खूब मनोरंजन किया है और अपनी धाक जमाई है. आज हम आपको उन्हीं स्टार्स में से कुछ ऐसे एक्टर्स के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतकर और बॉलीवुड में बेशुमार नाम कमाकर अब हॉलीवुड का रुख कर लिया है. यानी कि वो एक्टर्स जो जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को चौंकाने वाले हैं. इस लिस्ट में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से लेकर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) तक जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें: Aamir की इस हरकत पर Raveena Tandon ने ऐसे लिया था 'बदला', अब हुआ खुलासा

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)
'डोंट स्टॉप स्ट्रिमिंग' (Don't Stop Streaming) से अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने के बाद सुनील शेट्टी अब जल्द ही फिल्म 'कॉल सेंटर' (Call Center) से हॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. असल घटना पर आधारित इस फिल्म में सुनील एक सिख पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि, अभिनेता इससे पहले साल 2007 की हॉलीवुड फिल्म में कैमियो रोल करते दिखाई दिए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)
अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं. क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ 'एक्सट्रैक्शन' (Extraction) में नजर आ चुके पंकज त्रिपाठी ने अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा कर लिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

शोभिता धुलिपाला (Shobhita Dhulipala)
'रमन राघव 2.0' (Raman Raghav 2.0) और 'बॉडी' (Body) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं शोभिता धुलिपाला जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'मंकी मैन' (Monkey Man) में दिखाई देंगी. नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली यह फिल्म देव पटेल का डायरेक्टोरियल डेब्यू होगा. इस फिल्म में शोभिता के साथ ही अभिनेता सिकंदर खेर (Sikandar Kher) भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sobhita Dhulipala (@shobhita_dhulipala)

धनुष (Dhanush)
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का डंका बजाने वाले अभिनेता धनुष अब जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं. धनुष नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'द ग्रे मैन' (The Grey Man) में नजर आने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)
इन दिनों अपनी नई दोस्त सबा आज़ाद (Saba Aazad) को लेकर चर्चा में बने हुए अभिनेता ऋतिक रोशन भी हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाले हैं. अभिनेता को हाल ही में यूएस की एक टैलेंट कंपनी ने साइन किया है, जिसका नाम गेर्श एजेंसी (Gersh Agency) है. इस एजेंसी के तरफ से ऋतिक को लगातार अलग-अलग तरह की स्क्रिप्ट दी जा रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)