logo-image

Aamir की इस हरकत पर Raveena Tandon ने ऐसे लिया था 'बदला', अब हुआ खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम रवीना टंडन (Raveena Tandon) पहले की तरह ही आज भी अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरती हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने 'सा रे गा मा पा' (Sa Re Ga Ma Pa) के मंच पर आमिर के साथ बदले को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

Updated on: 06 Feb 2022, 09:40 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम रवीना टंडन (Raveena Tandon) पहले की तरह ही आज भी अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरती हैं. जिन पर उनके फैंस जान लूटाते हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस 'सा रे गा मा पा' (Sa Re Ga Ma Pa) के मंच पर पहुंची थी. जहां उन्होंने खूब मस्ती की. इस दौरान उन्होंने अपने करियर के दौरान का एक बड़ा खुलासा किया. जब उन्होंने अपने को-स्टार आमिर खान के साथ बदला लिया था. इस दौरान के उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

गौरतलब है कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) साल 1994 में आई फिल्म 'अंदाज अपना अपना' (Andaz Apna Apna) में सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के साथ लीड रोल में थी. जिसे राजकुमार संतोषी ने डायरेक्ट किया था. दरअसल, हुआ यूं कि आमिर और रवीना घोड़ागाड़ी पर शूटिंग कर रहे थे. वो बताती हैं कि ये एक मजेदार सीक्वेंस था. इस दौरान आमिर और पूरी यूनिट उनके साथ मजाक करने का प्लान कर रही थी. उन्हें इस बारे में पता नहीं था. रवीना आगे बताती हैं कि वे गाड़ी के अंदर बैठे थे और जब वो अपना मेकअप कर रही थी तो आमिर उनके पीछे खड़े थे. एक्ट्रेस ने इस बीच एक कप चाय मांगी. जिसके बाद उन्होंने अचानक देखा कि चाय का गर्म प्याला आमिर के हाथ से उनकी ओर गिरने वाला था. वो डर गई, लेकिन फिर उन्हें समझ आ गया कि ये एक मजाक था. उन्होंने कप को एक धागे के जरिए प्याली से बांध रखा था. 

आमिर (Aamir Khan) की इस हरकत से सबके सामने उनका मजाक बन गया. जिसके बाद उन्होंने भी आमिर के साथ प्रैंक करने की ठानी. एक्ट्रेस (Raveena Tandon) बताती हैं कि उस समय वैनिटी वैन नहीं हुआ करती थी, ऐसे में आमिर को बाथरूम यूज करने के लिए थोड़ी दूर जाना पड़ा. इस बीच डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने कहा कि वो आज के लिए पैक-अप कर रहे हैं. फिर क्या था रवीना का खुराफाती दिमाग चल पड़ा. उन्होंने मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान से कहा कि वो आमिर को कोई कठिन स्टेप दे दें. जिसे वो लगातार प्रैक्टिस करते रहें और ठीक वैसा ही हुआ. आमिर लगातार आधे घंटे तक उस स्टेप की प्रैक्टिस करते रहे. लेकिन फिर उन्होंने देखा कि वो लगातार प्रैक्टिस में लगे हैं. जबकि रवीना आराम से रिलैक्स कर रही हैं. जिसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनके साथ मजाक किया गया. रवीना बताती हैं कि वो अक्सर इसे याद कर हंसती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

खैर, बात करें फिल्म 'अंदाज अपना अपना' (Andaz Apna Apna) की तो मुंबई में इस फिल्म ने कमाल दिखाया. हालांकि, अन्य जगहों पर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. हालांकि, इसका गाना 'ये रात और ये दूरी' (Ye Raat Aur Ye Duri) काफी फेमस हुआ. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. आपको बताते चलें कि 'सा रे गा मा पा' (Sa Re Ga Ma Pa) में रवीना का ये एपिसोड आपको जल्द देखने को मिलेगा. जिसमें एक्ट्रेस विशाल ददलानी (Vishal Dadlani), हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) और शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) के साथ बतौर गेस्ट जज करने वाली हैं. दर्शकों को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है.